लाइव टीवी

महासमुंद में ठेकेदार की बाइक से एक लाख की रकम उड़ाई

Manohar | News18 Chhattisgarh
Updated: August 1, 2018, 11:42 PM IST
महासमुंद में ठेकेदार की बाइक से एक लाख की रकम उड़ाई
एक लाख की रकम गायब होने के बाद खड़ा परेशान ठेकेदार

महासमुंद जिले में अपराधियों के बुलंद हौसलों का ताजा उदाहरण बुधवार को सामने आया यहां बैंक से पैसे निकालकर पान खाने गए ठेकेदार की बाइक से एक लाख रूपये दिन दहाड़े किसी ने उड़ा लिए.इसकी शिकायत पीड़ित ठेकेदार ने कोतवाली में की तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचती और जांच में जुट गई

  • Share this:
महासमुंद जिले में अपराधियों के बुलंद हौसलों का ताजा उदाहरण बुधवार को सामने आया यहां बैंक से पैसे निकालकर पान खाने गए ठेकेदार की बाइक से एक लाख रुपये दिन दहाड़े किसी ने उड़ा लिए.इसकी शिकायत पीड़ित ठेकेदार ने कोतवाली में की तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचती और जांच में जुट गई.इस दौरान पुलिस ने जहां बाइक खड़ी थी, वहां के आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की कि शायद उन्होंने किसी को बाइक के नजदीक देखा हो लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. महासमुंद में ऐसी कई वारदात पहले भी हो चुकी हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद नगर के ईमली भाठा निवासी शेख बक्शू पेशे से ठेकेदारी का काम करते हैं. बुधवार की दोपहर तकरीबन 2 से 3 बजे के बीच उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से एक लाख रुपये निकाले, जो उन्हें लेबर को भुगतान करना था.पैसा बैंक से निकाल कर बाइक की डिग्गी में रखकर वह अम्बडेकर चौक पर पान खाने के लिए रूके.जैसे ही पान दुकान से लौटकर आए तो देखा कि बाइक की डिग्गी से पैसे गायब थे.पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला पंजीकृत किया है.पुलिस को शक है कि शायद बैंक से ही कोई उनके पीछे लगा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2018, 11:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर