लाइव टीवी

कार में नगद ले जा रहे थे साढ़े 87 लाख रुपये, पुलिस ने प​कड़कर आयकर को सौंपा

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2018, 2:48 PM IST
कार में नगद ले जा रहे थे साढ़े 87 लाख रुपये, पुलिस ने प​कड़कर आयकर को सौंपा
Image for representation only

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के ओडिशा सीमा से लगे सिंघोडा थाना अंतर्गत मंगलवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सोल्ड कार को रोका. कार में तीन लोग सवार थे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के ओडिशा सीमा से लगे सिंघोडा थाना अंतर्गत मंगलवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सोल्ड कार को रोका. कार में तीन लोग सवार थे, जिनके पास 87 लाख 50 हजार रुपये नगद रखे हुए थे. पुलिस ने पूछताछ की तो उन लोगों के पास रुपये से संबंधित कोई कागजात नहीं थे. पुलिस ने सारे रुपयों की जब्ती धारा 102 के तहत करके मामले को आयकर विभाग को सौंप दिया है.

बता दें कि तीन व्यक्ति अनुराग सूरी निवासी संबलपुर, गुरूभेज सिंग सबंलपुर और ईश्वर राव संबलपुर, 87 लाख 50 हजार रुपये नगद लेकर रायपुर जा रहे थे. ये तीनों ट्रांसपोर्ट व्यवसायी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास 2000, 500, 200, 100 के नोट बंडल बरामद किये हैं. गौरतलब है कि जैसे-जैसे विधान सभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे ओडिशा से नगदी पैसे ले जाने के मामलों में बढ़ोत्तरी होती जा रही है. जिले में बड़े पैमाने पर नगदी पकड़े जाने का सप्ताह भर के भीतर ये दूसरा मामला है. महासमुंद संजय ध्रुव ने बताया कि मामले को आयकर विभाग को सौंप दिया गया है. वि​भाग मामले में आगे की जांच करेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर