रेप के आरोप से डरे युवक ने की सुसाइड की कोशिश, थाने में ब्लेड से काट लिया गला

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 24, 2019, 12:10 PM IST
रेप के आरोप से डरे युवक ने की सुसाइड की कोशिश, थाने में ब्लेड से काट लिया गला
खुद पर दुष्कर्म (Rape) का मामला बनता देख लड़के (Boy) ने ये जानलेवा कदम उठाया.

घायल युवक को पुलिस की निगरानी (Police surveillance) में रखा गया है. पुलिस ने युवक का बयान (Statement) भी दर्ज कर लिया है

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद (Mahasamund) जिले में एक युवक ने थाने में खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की. कहा जा रहा है कि युवक ने एक ब्लेड (Blade) से अपने गले पर वार कर लिया. हालांकि समय रहते ही पुलिस उसे अस्पताल (Hospital) ले गई. फिलहाल युवक का जिला अस्पताल (District Hospital) में इलाज किया जा रहा है. युवक पर एक नाबालिग युवती को भगा ले जाने का आरोप लगा है. युवती के मिलने के बाद युवक को भी उसके परिजन पुलिस थाने लेकर आई थे. खुद पर दुष्कर्म (Rape) का मामला बनता देख युवक Boy) ने ये जानलेवा कदम उठाया. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घायल युवक को पुलिस की निगरानी (Police surveillance)  में रखा गया है. पुलिस ने युवक का बयान (Statement) भी दर्ज कर लिया है. कोतवाली थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

जब थाने में अचानक मची अफरा-तफरी...

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के बेमचा इलाके में करीब तीन दिन पहले एक युवक और युवती के परिजनों ने थाने में दोनों के गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने जांच (Inquiry) की और लड़की को खोज निकाला. लड़की के मिलने के बाद  युवक के परिजन भी उसे पुलिस थाने लेकर आए थे. युवक का नाम आकाश चंद्राकर. युवक पर नाबालिग युवती को भगाकर ले जाने का आरोप लगा था. शुक्रवार को खुद पर रेप का आरोप लगता देख युवक ने एक ब्लेड से अपना गला काट लिया.

युवक ने जब खुदकुशी की कोशिश (Suicide attempt) की तब थाने में  हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं नायाब तहसीलदार देवेंद्र नेताम ने घायल युवक का बयान दर्ज कर लिया है. फिलहाल युवक को पुलिस की निगरानी में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: 

ऑनलाइन फ्रॉड में फंसा धमतरी का एक टीचर, कुछ सेकेंड में खाते से एक लाख पार    

जन्मदिन पर भावुक हुए सीएम भूपेश बघेल, स्कूल की बच्चियों ने ऐसे दिलाई मां की याद  
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...