लाइव टीवी

महासमुंद में महिला की लाश मिलने से सनसनी

News18 Chhattisgarh
Updated: April 2, 2018, 4:52 PM IST
महासमुंद में महिला की लाश मिलने से सनसनी
Demo Pic

महासमुंद के तुमंगाव थाना क्षेत्र में गाड़ाघाट नाला की झाड़ियों में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

  • Share this:
महासमुंद के तुमंगाव थाना क्षेत्र में गाड़ाघाट नाला की झाड़ियों में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतिक महिला की पहचान खुटेरी निवासी संतोषी ध्रुव के रूप में हुई है. मृतका प्रेम विवाह के बाद अपने पति के साथ गाड़ाघाट में रहती थी. पुलिस जहां इसे प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है, वहीं मृतिका के परिजन उसके पति को ही हत्यारा बता रहे हैं.

बता दें कि तुमगांव पुलिस को सूचना मिली कि गाड़ाघाट नाले की झाड़ियों में एक महिला की लाश अर्धनग्न अवस्था में पड़ी है. पुलिस ने मौके का निरिक्षण किया तो महिला की पहचान खुटेरी निवासी संतोषी ध्रुव के रूप में हुई, जो पिछले चार महिने से गाड़ाघाट नाले के पास स्थित ईंट भठ्ठे में अपने पति सूरज ध्रुव के साथ रहती थी.

मृतिका के गले में मिले निशान के आधार पर पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है.
मृतका परिजनों के अनुसार महिला के पति ने ही हत्या की है. रविवार की रात मृतका के पति ने परिजनों को सूचना दी कि उपकी लड़की कहीं चली गई है, जिसके बाद मृतिका का पिता सोमवार सुबह उसके घर आया तो पता चला कि उनकी लड़की की लाश झाड़ियों में पड़ी है.

बता दें कि मृतिका गाड़ा समाज की है और मृतिका का पति आदिवासी है. दोनों चार माह पहले ही प्रेम विवाह करने के बाद से ही ईट भठ्ठे पर रह कर काम करते थे. मृतका का पति सूरज पेशे से वाहन चालक है. परिजनों का कहना है कि मृतिका का पति हत्या करना स्वीकार रहा है, पर हत्या क्योंकि ये नहीं मालूम.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2018, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर