लाइव टीवी

शराब तस्करी के छह आरोपी महासमुंद से गिरफ्तार

Manohar Singh Rajput | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 6, 2018, 5:29 PM IST
शराब तस्करी के छह आरोपी महासमुंद से गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ की महासमुंद पुलिस ने अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की महासमुंद पुलिस ने अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपियों से 3 लग्जरी वाहनों में 64 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही 6 मोबाइलफोन भी जब्त किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक जब्त शराब की कीमत 2 लाख 68 हजार 800 रुपए है. बसना क्षेत्र में खपाने के लिए तस्कर एमपी से शराब लेकर आ रहे थे, जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा. एसपी संतोष सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि खुर्शीपार बसना निवासी महेंद्र पटेल अपने साथियों के साथ 3 अलग-अलग वाहनों में शराब की खेप लेने मध्यप्रदेश गया हुआ है.

सूचना मिलते ही बसना की ओर आने वाले रास्ते ग्राम झगरेनडीह में चेकिंग के दौरान वाहनों की जांच शुरू की गई. इसी दौरान मारूति बेलेनो कार (सोल्ड) को रोककर तलाशी लेने पर इसमें 20 पेटी अंग्रेजी शराब मिली. कार में महेंद्र पटेल और सिंघनपुर निवासी कुंदन सोनी सवार थे. इसी प्रकार महिंद्रा जायलो से 19 पेटी जिसमें सिंघनपुर निवासी नरेंद्र सोनी व बीरेंद्र बरिहा सवार थे और तवेरा वाहन से 25 पेटी शराब के साथ अरेकेल निवासी शत्रुघन यादव व सिंघनपुर निवासी चंद्रहास भोई को गिरफ्तार किया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2018, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर