Home /News /chhattisgarh /

son brutally murdered father left dead body on road know crime reason killing story cgnt

बेटे ने की अपने ही पिता की निर्मम हत्या, शव को बीच रास्ते में छोड़ा, जानें वारदात की वजह

छत्तीसगढ़ की महासमुंद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की महासमुंद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक बेटे ने अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपी बेटे ने पिता के शव को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया. इसके बाद घर आ गया. पुलिस ने मामले में कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में 23 जून को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम जीवतरा में हुई 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक के बेटे चंदू उर्फ चंदेश्वर को ही हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि अपने पिता की हत्या कर आरोपी ने उनके शव को बीच रास्ते में छोड़ दिया था. वारदात संपत्ति विवाद को लेकर हुई है. मृतक जमीन और पत्नी के नाम से परिवार से लड़ाई करता था. शराब और गांजा पीने के बाद आए दिन गाली-गलौच करने आरोपी के घर के सामने पहुंच जाता था. रोज रोज के गाली गलौज से आरोपी बेटा और मृतक के पत्नी परेशान थे. जो एक खूनी वारदात का रूप ले लिया.

कोतवाली पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर धारा 302 के आरोप में जेल भेज दिया है. बता दें कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव जीवतारा में 23 जून की मध्यरात्रि किसी अज्ञात व्यक्ति ने रिखीराम साहू की हत्या कर दी थी. दूसरे दिन 24 जून को मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को मिली. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था. प्रारंभिक पूछताछ में ही पुलिस को मृतक के परिवार पर ही शक था. जिस जगह रिखीराम साहू 60 साल की लाश मिली थी उससे कुछ कदम की दूरी पर ही मृतक का बेटा डालेश्वर और आरोपी छोटा बेटा चंदेश्वर उर्फ चंदू का घर था. जहां घटना दिनांक की मृतक को अपने परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज करते देखा गया था.

ग्रामीणों के इनपुट पर कार्रवाई
महासमुंद की एएसपी मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी थी की मृतक व्यवहार से सज्जन था. गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था. पत्नी और पुत्रों से ही उसकी लड़ाई होती थी. पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे और बड़े बेटे से कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक के छोटे बेटे ने हत्या करना कबूल कर लिया है।  सिटी कोतवाली पुलिस ने पिता के हत्या के आरोप में पुत्र को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर