दो दोस्तों को बचाने नदी में कूदा छात्र डूबा, गोताखोर कर रहे बच्चे की तलाश

च्चे ती तलाश में पुलिस, जिला प्रशासन और गोताखोरों की टीम लग गई है.

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 10, 2019, 11:35 AM IST
दो दोस्तों को बचाने नदी में कूदा छात्र डूबा, गोताखोर कर रहे बच्चे की तलाश
फिलहाल गोताखोर और पुलिस बच्चे की तलाश कर रहे है.
Manohar Singh Rajput
Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 10, 2019, 11:35 AM IST
महासमुंद जिले में एक बच्चा तेज बहाव होने के कारण नदी में डूब गया है. बताया जा रहा है कि 11वीं क्लास का छात्र अमन दो लड़कों को बचाने नदी में कूदा था, लेकिन भंवर में फंस गया. अब बच्चे ती तलाश में पुलिस, जिला प्रशासन और गोताखोरों की टीम लग गई है. हैरान करने वाली बात ये है कि जिन लड़कों को बचाने अमन नदी में कूदा था वो तेज बहाव में बहकर किनारे आ गए थे. लेकिन अमन तेज बहाव में बह गया. फिलहाल बच्चे को बचाने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

एनिकट में नहाने के दौरान हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक सुरंगी नदी में ग्राम छिबर्रा का एक बालक नदी के तेज बहाव में बह गया है. बताया जा रहा है कि छिबर्रा डायवर्सन एनीकट में गांव के 6 बच्चे शुक्रवार देर शाम निकले थे. नदी में नहाने के दौरान एक बच्चे का पैर फिसला और वो गिरने लगा. बचाव में उसने दूसरे बच्चे का भी हाथ पकड़ा और देखते ही देखते दोनों एनिकट में गिर गए.



बचाने के लिए कूदा युवक बहा:

छिबर्रा डायवर्सन एनीकट में लड़कों को डूबता देख कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला अमन प्रधान बचाने के लिए कूदा, लेकिन खुद भंवर में फंस गया. बताया जा रहा है कि एनिकट में करीब 4 से 5 फीट पानी का बहाव है. फिलहाल  ग्रामीणों और गोताखोर के साथ बसना, सरायपाली, और बलोदा पुलिस बच्चे की तलाश कर रही है. हालांकि एनिकट में गिरी दोनों लड़के सुरक्षित है. सरायपाली थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

chhattisgarh, mahasamund, boy drowned, boy drowned in river, rescue to save drowned child, boy drowned in saving friends, छत्तीसगढ़, महासमुंद, लड़का डूबा, नदी में लड़का डूबा,दोस्तों को बचाने डूबा छात्र, नदीं में डूबा बच्चा, महासमुंद में नदी में डूबा छात्र
ग्रामीण और गोताखोर बच्चे की तलाश कर रहे है.

Loading...

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ के मसलों पर CM भूपेश बघेल करेंगे केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा, CWC बैठक से पहले दिया ये बड़ा बयान 

आशियाने के लिए भटक रहे ATR के 32 बैगा परिवार, सरकार से कर रहे ये मांग  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...