अपना शहर चुनें

States

चोर गिरोह के दस आरोपी पुलिस हिरासत में, ऐसे दिया था लूट की वारदात को अंजाम

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली है.

(सांकेतिक तस्वीर)
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली है. (सांकेतिक तस्वीर)

अभी तक पांच मामलों की रिकवरी हो पाई है और उम्मीद है कि जांच में कुछ और चोरियों के खुलासे हो सकता है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में हुए लूट के एक वारदात में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. घटना सांकरा इलाके में 13 जुलाई को हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक अनुपूर्णा फाईनेंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एजेंट संजय कुमार यादव के साथ बंदूक के नोक पर पेट्रोल छिड़कर 85 हजार की लूट की गई थी

कई और खुसाला कर सकती है पुलिस

लूट के मामले में पुलिस ने चोर गिरोह के दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकडे गये आरोपियों में से तीन बलौदा बाजार और सात महासमुंद के रहने वाले है. ये गिरोह बलौदा बाजार ,रायपुर और महासमुंद में हुए 8 चोरी और 2 लूट में शामिल थे.



मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपियों से दो लूट और तीन चोरी की रिकवरी अभी तक कर पाई है. इन आरोपियो से एक पिस्टल ,दो खाली मैगजीन , 96 हजार नगद ,दो लाख के जेवरात ,सात मोबाइल और चार बाइक जब्त किया गया है.
आपको बता दें कि गिरोह का सरगना धनसाय चैहान उम्र 33 वर्ष अपने साथियों के साथ पहले रेखी करता था फिर चोरी और लूट के घटना को अंजाम देता था. धनसाय औरकरण पहले भी चोरी के केस में जेल जा चुके है. पुलिस का कहना है कि अभी तक पांच मामलों की रिकवरी हो पाई है और उम्मीद है कि जांच में कुछ और चोरियों के खुलासे हो सकते है.

ये भी पढ़ें:

नेगेटिव पब्लिसिटी का खामियाजा, बीजेपी की बनाई सभी समितियों को भंग करेगी कांग्रेस 

गिरफ्तारी से बचने निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता का नया पैतरा, लेटर में EOW को लिखी ये बात  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज