लाइव टीवी

दसवीं की छात्रा ने छात्रावास के शौचालय में फांसी लगा की आत्महत्या

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2018, 6:52 PM IST
दसवीं की छात्रा ने छात्रावास के शौचालय में फांसी लगा की आत्महत्या
इसी जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय में की छात्रा ने आत्महत्या

महासमुंद जिले में सरायपाली के ग्राम छुईपाली में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.इस छात्रा ने छात्रावास के बाथरूम में अपने ही दुप्पटे से फंदा बना उससे लटक कर जान दे दी. छात्रा के आत्महत्या करने के पीछे की वजह का पता लगाते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
महासमुंद जिले में सरायपाली के ग्राम छुईपाली में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.इस छात्रा ने छात्रावास के बाथरूम में अपने ही दुप्पटे से फंदा बना उससे लटक कर जान दे दी. छात्रा के आत्महत्या करने के पीछे की वजह का पता लगाते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 16 वर्ष की गरिमा साहू ग्राम फरफौद महासमुंद की रहने वाली थी और कक्षा 6वीं से ही वह सरायपाली के नवोदय विद्यालय में पढ़ रही थी.शनिवार को वह अपने घर से छुट्टी मनाकर वापस लौटी थी.परिजनों के अनुसार गरिमा साहू के पिता सत्यनारायण साहू किसान हैं और उनकी दो पुत्रियों में गरिमा साहू बड़ी थी.

गरीमा रात में हॉस्टल के अपने रूम से अपनी सहेली को शौचालय जाने की बात कहकर निकली थी और काफी देर तक वापस नहीं लौटी.इसके बाद उसकी सहेलियों के जाकर देखा तो गरिमा को फांसी के फंदे पर झूलते पाया.प्राचार्य और परिजन भी गरिमा के द्वारा उठाए गए इस आत्मघाती कदम से काफी दुखी हैं.परिजनों का कहना है कि पढाई को लेकर गरिमा काफी चिंतित और परेशान रहती थी और शायद इसी वजह से उसने यह कदम उठाया.बहरहाल पुलिस ने पूरे घटना की पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर