लाइव टीवी

महासमुंद में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 21, 2018, 6:32 PM IST
महासमुंद में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
सांकेतिक तस्वीर.

महासमुंद के बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुखरीडबरी गांव में एक युवक की हत्या हो जाने से गांव में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
महासमुंद के बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुखरीडबरी गांव में एक युवक की हत्या हो जाने से गांव में सनसनी फैल गई. कोटवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू कर दी है. मृतक ग्राम सुखरीडबरी का रहने वाला सालिक यादव उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा है ,जो पेशे से राजगिर मिस्त्री था. मृतक सालिक रोज की भांति 20 अगस्त की शाम को काम से वापस घर आया, उसके बाद मृतक गांव में ही एक बर्थडे पार्टी में गया और लौट कर घर आया. फिर घर से यह कहकर निकला कि अभी आ रहा है, लेकिन मृतक वापस नहीं आया.

मिली जानकारी के मुताबिक रात 10 से 11 बजे के आसपास उसकी लाश घर से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर दुकालू दीवान के चबूतरे पर पड़ी थी और सिर से काफी खून निकला हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने कुल्हाड़ी या फिर लोहे के रॉड से मृतक के सिर पर वार किया हो, उसके बाद कोटवार ने पुलिस को सूचना दी. गौरतलब है कि मृतक तीन भाई हैं और मजदूरी कर अपने पूरे परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2018, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर