Home /News /chhattisgarh /

कैदी ने की बस से कूद कर भागने की कोशिश, जान जोखिम में डालकर जवान ने पकड़ा

कैदी ने की बस से कूद कर भागने की कोशिश, जान जोखिम में डालकर जवान ने पकड़ा

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक कैदी की फरार होने की साजिश को पुलिस जवान ने अपनी जान जोखिम में डालकर फेल कर दी. कैदी ने बस से कूदकर भागने की साजिश रची थी.

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक कैदी की फरार होने की साजिश को पुलिस जवान ने अपनी जान जोखिम में डालकर फेल कर दी. कैदी ने बस से कूदकर भागने की साजिश रची थी. गांजा तस्करी का आरोपी बस से कूदकर भागने की कोशिश तब की, जब उसे न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल करने के लिए ले जाया जा रहा था. कैदी को निजी बस से न्यायालय से जिला जेल ले जाया जा रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक गांजा तस्करी का आरोपी रमाकांत राजवाड़े को सरायपाली न्यायालय से जिला जेल महासमुंद ले जाया जा रहा था. इसी दौरान पटेवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोनासिल्ली के पास एनएच-53 पर आरोपी चलती बस से कूद गया. कैदी के साथ एक दो पुलिस आरक्षक भी थे. कैदी के चलती बस से कूदने के बाद उसे पकड़ने के लिए दोनों आरक्षकों ने भी चलती बस से छलांग लगा दी. इसमें एक आरक्षक को चोट भी लग गई.

हालांकि सूझबुझ और बहादुरी का परिचय देते हुए जवानों ने कैदी की साजिश को नाकाम कर दिया. कैदी के फरार होने से पहले ही पुलिस जवानों ने उसे पकड़ लिया. बता दें कि महासमुंद के सिंघौड़ा थाना पुलिस ने आरोपी रमाकांत को गांजा तस्करी करते पकड़ा था. इसके बाद उसे आज सरायपाली न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल में दाखिल करने का आदेश कोर्ट ने दिया.
ये भी पढ़ें: विधानसभा में उठी छत्तीसगढ़ में PUBG गेम को बैन करने की मांग
ये भी पढ़ें: कांग्रेस के मंत्री ने पत्नी को बनाया विशेष सहायक, भाजपा ने लगाया परिवारवाद का आरोप   
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

Tags: Chhattisgarh news, Police, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर