लाइव टीवी

अज्ञात चोरों ने कपड़े की दुकान में चोरी कर पुलिस की गश्त टीम की खोली पोल

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: March 25, 2018, 5:25 PM IST
अज्ञात चोरों ने कपड़े की दुकान में चोरी कर पुलिस की गश्त टीम की खोली पोल
दुकान में रखे करीब 60 हजार नकद रुपए समेत कपड़ों पर हाथ साफ

महासमुंद जिले में बीती रात शनिवार को चोरों ने शहर के मेन रोड स्थित बस स्टैंड के पास सुमीत बाजार एक कपड़े की दुकान के गल्ले में रखे करीब 60 हजार नकद रुपए समेत कपड़ों पर हाथ साफ कर लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में चोरों ने एक बार फिर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था को मात देते हुए पुलिस की गश्त टीम की पोल खोल दी है. दरअसल, बीती रात शनिवार को चोरों ने शहर के मेन रोड स्थित बस स्टैंड के पास सुमीत बाजार में अचानक धावा बोल दिया. साथ ही इस दौरान दुकान के पिछले हिस्से में सेंधमारी कर दुकान में रखे करीब 60 हजार नकद रुपए समेत कपड़ों पर हाथ साफ कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए.

इधर, रविवार की सुबह करीब 11 बजे जब दुकान संचालक ने दुकान खोला तो चोरी की घटना की जानकारी हुई. इसके बाद घटना की जानकारी लगते ही दुकान संचालक ने तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस की दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने लोगों से पूछताछ कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में जानकारी देते हुए महासमुंद एसडीओपी विनोद कुमार मिंज ने कहा कि कपड़े की दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया इसे अज्ञात चोरों द्वारा चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गई है. उनका कहना है कि जल्द ही पुलिस चोरों को पकड़ लेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2018, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर