बुजुर्ग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक की लोगों ने की कुटाई, किया पुलिस के हवाले

22 वर्षीय एक युवक ने नशे में धुत होकर मोहल्ले में रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग बेवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. मोहल्लेवासियों ने आरोपी युवक पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया.

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 12:50 PM IST
बुजुर्ग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक की लोगों ने की कुटाई, किया पुलिस के हवाले
आरोपी युवक
Manohar Singh Rajput
Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 12:50 PM IST
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देनी वाली एक घटना सामने आई है. बीती देर रात 22 वर्षीय एक युवक ने नशे में धुत होकर मोहल्ले में रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग बेवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को भी बताने पर आरोपी ने बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. घटना महासमुंद जिले के वार्ड नं. 21 सुभाष नगर की है.

बहरहाल, सुबह जब मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी हुई, तो लोगों ने आरोपी युवक की पहले तो जमकर धुनाई की. इसके बाद कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित बुजुर्ग महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला



महासमुंद जिले के वार्ड नं. 21 सुभाष नगर में बीती रात भागवत पूजन के बाद सभी मोहल्लेवासी सो रहे थे, तभी आरोपी अमर उर्फ गोलू साहू नशे में धुत देर रात मोहल्ले में रहने वाली बुजुर्ग बेवा महिला के घर पहुंच गया. उस वक्त महिला घर में अकेली थी. बता दें कि महिला की देखभाल करने वाला कोई भी उसके आगे-पीछे नहीं है.

पति की मौत के बाद महिला रोजी-मजदूरी कर किसी तरह अपना गुजर बसर करती है. ऐसे में महिला को अकेली पाकर नशेड़ी युवक ने उसका फायदा उठाने की कोशिश की. इस दौरान महिला ने जब शोर मचाना शुरू किया, तो आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को ने देने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

वहीं डरी हुई महिला रातभर घर में बैठी रही और फिर सुबह होते ही मोहल्लेवासियों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मोहल्लेवासियों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि आरोपी युवक आदतन नशेड़ी है और चोरी के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है. पड़ोसियों का कहना है कि मोहल्ले में अगर एक बुजुर्ग महिला सुरक्षित नहीं रह सकती, तो हमारी बच्चियां कैसे सुरक्षित रहेंगी. ऐसे दरिंदे की जमानत नहीं होनी चाहिए. फिलहाल, कोतवाली पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में बिजली बिल हाफ करने की घोषणा से महासमुंद वासियों में खुशी की लहर

ये भी पढ़ें:- महासमुंद में फ्लॉप रही शासन की महत्वाकांक्षी ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’, ये है वजह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर