Home /News /chhattisgarh /

man obscene morphed pictures of girlfriend shocking story of friendship blackmailing and rape nodps

शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फोटो में लगा दी अश्लील तस्वीर, फिर करता रहा दुष्कर्म

Crime News Bilaspur: बिलासपुर पुलिस (Bilaspur police) ने एक कपड़ा व्यापारी शंकर (Accused Shankar jivnani) को गिरफ्तार किया है.

Crime News Bilaspur: बिलासपुर पुलिस (Bilaspur police) ने एक कपड़ा व्यापारी शंकर (Accused Shankar jivnani) को गिरफ्तार किया है.

Bilaspur Crime News: बिलासपुर पुलिस (Bilaspur news) ने एक कपड़ा व्यापारी शंकर को गिरफ्तार किया है. शंकर के खिलाफ एक शादीशुदा महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. करीब 4 साल पहले शंकर से दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद आरोपी शंकर ने पिछले साल जनवरी में महिला की तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद शंकर ने महिला की तस्वीरों को अश्लील तस्वीरों के साथ एडिट कर न्यूड फोटो बना लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने महिला से पैसों की मांग करना शुरू कर दी. महिला ने आरोपी शंकर को एप्पल फोन खरीदा. लेकिन शंकर का मन इतने से नहीं भरा. बदनामी के डर से महिला ने आरोपी शंकर को एक लाख 80 हजार रुपए कीमत के सोने की रिंग, वॉच, ब्लूटूथ वगैरह दिए. इसके बाद भी आरोपी लगातार महिला से पैसों की माग करता रहा. अंत में तंग आकर महिला ने शंकर की शिकायत पुलिस से की है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर (Bilaspur News) में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उसने एक शादीशुदा महिला की तस्वीरें खींचकर उसे कंप्यूटर से एडिट कर न्यूड में तब्दील किया. इसके बाद उसने महिला को ब्लैकमेल कर हजारों रुपए ऐंठ लिए. आरोपी युवक ने महिला से एप्पल का फोन और 1 लाख 80 हजार रुपए के जेवर ऐंठे हैं. इसके बाद भी आरोपी महिला से पैसों की मांग करता रहा और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म भी किया. अंत में महिला ने तंग आकर पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम शंकू उर्फ शंकर जीवनानी बताया जा रहा है. वह कपड़ा व्यापारी है. कोतवाली क्षेत्र के करबला में शंकर की कपड़े की दुकान है. पीड़ित महिला बुटिक सेंटर चलाती है.

चार साल पहले हुई थी दोनों के बीच दोस्ती
जानकारी के मुताबिक बुटिक चलाने वाली 39 वर्षीय महिला की करीब 4 साल पहले शंकर से दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच बात-चीत होने लगी. काफी टाइम तक दोस्ती के बाद आरोपी शंकर ने पिछले साल जनवरी में महिला की तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद शंकर ने महिला की तस्वीरों को अश्लील तस्वीरों के साथ एडिट कर न्यूड फोटो बना लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने महिला को बदनाम करने की धमकी भी दी. आरोपी ने महिला से पैसों की मांग करना शुरू कर दी. महिला ने आरोपी शंकर को एप्पल फोन खरीदा. लेकिन शंकर का मन इतने से नहीं भरा. उसने और पैसों की मांग करना शुरू कर दी. बदनामी के डर से महिला ने आरोपी शंकर को एक लाख 80 हजार रुपए कीमत के सोने की रिंग, वॉच, ब्लूटूथ वगैरह दिए. इसके बाद भी आरोपी लगातार महिला से पैसों की माग करता रहा. अंत में तंग आकर महिला ने शंकर की शिकायत पुलिस से की है. तोरवा थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने शंकर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
TI सुरेंद्र स्वर्णकार ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर शंकर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला ने शंकर के खिलाफ आरोप लगाए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर