• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • रायपुर नगर निगम उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा ने की छात्र से मारपीट, मामले ने पकड़ा तूल

रायपुर नगर निगम उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा ने की छात्र से मारपीट, मामले ने पकड़ा तूल

रायपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा की दबगंई का शिकार एक स्कूली छात्र को होना पड़ा.

रायपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा की दबगंई का शिकार एक स्कूली छात्र को होना पड़ा.

Manoj Verma News: मनोज वर्मा ने मामले को राजनीति से प्रेरित बताते हुए माफी मांगने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बच्चों को समझाने के लिए उन्होंने ऐसा किया. वर्मा ने कहा कि उन्होंने केवल थप्पड़ ही मारा है और उन्हें अपने किये का ज़रा भी अफसोस नहीं है.

  • Share this:

रायपुर. रायपुर नगर निगम उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा पर एक स्कूली छात्र के साथ मारपीट का आरोप लगा है. अब मामले में सियासत भी देखने को मिल रही है. कांग्रेस ने इस मामले को लेकर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित पक्ष से मुलाकात की लेकिन मनोज वर्मा अब भी यही कहते नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने छात्र को पीटा और आगे भी जरूरत पड़ने पर वे ऐसा ही करेंगे. पार्षद की पिटाई से बच्चे के शरीर में चोटें आई हैं.

मनोज वर्मा का विवादित कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है. ऑडियो में वर्मा स्कूली बच्चों को गंदी गालियां बक रहे हैं. आरोप है कि बच्चे की मां से मनोज वर्मा ने अभद्र बातचीत की. भाठागांव दशहरा मैदान में स्कूली बच्चे से मनोज वर्मा ने मारपीट की. मारपीट के बाद उसके मां और पिता से अभद्र व्यवहार किया.
रायपुर के बिपिन बिहारी वार्ड के पार्षद और नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा की दबगंई का शिकार एक स्कूली छात्र को होना पड़ा. मामूली सी बात पर मनोज वर्मा ने बच्चे की जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि छात्र के मां-बाप से फोन पर बदलसलूकी भी की और पिता को गंदी गालियां तक दी. परिवार अब वर्मा के रसूख के चलते सहमा हुआ है. इस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने आए कांग्रेसी नेताओं ने मनोज वर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उपनेता प्रतिपक्ष की हरकतों को शर्मनाक बताया है.

इधर, मनोज वर्मा ने इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताते हुए मामले में माफी मांगने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बच्चों को समझाने के लिए उन्होंने ऐसा किया, जिस पर उनकी दलिल भी काफी अजीब है. भले ही मनोज वर्मा ये कहें कि उन्होंने केवल थप्पड़ ही मारा है लेकिन हकीकत क्या है, ये तो तस्वीरें खुद ही बयां कर रही है. हैरानी की बात ये है कि इस घटना के बाद भी उन्हें अपने किये का ज़रा भी अफसोस नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज