लाइव टीवी

मुंगेली: आधी रात जेल का ताला तोड़कर फरार हुए 3 कैदी गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: November 2, 2019, 9:31 AM IST
मुंगेली: आधी रात जेल का ताला तोड़कर फरार हुए 3 कैदी गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी
तीनों कैदियों को तीन अलग-अलग जगहों से किया गया गिरफ्तार

मुंगेली (Mungeli) जिले में जेल की दीवार फांदकर भागने वाले 4 कैदियों (Prisoners) में से 3 को पकड़ने में मुंगेली पुलिस (Mungeli Police) ने बड़ी सफलता हासिल की है.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में जेल की दीवार फांदकर फरार हुए चार कैदियों (Prisoners) में से तीन को पकड़ लिया गया है. मुंगेली पुलिस ने लोरमी थाना क्षेत्र से दो कैदियों और जरहागांव थाना क्षेत्र से तीसरे कैदी को गिरफ्तार किया है. तीन फरार कैदियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस जल्द ही चौथे कैदी की भी गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है. बता दें कि ये चारों कैदी 25 अक्टूबर को धनतेरस की रात अपनी बैरक का ताला तोड़कर फरार गए थे.

तीनों कैदी तीन अलग-अलग जगह से हुए अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक फरार कैदी ईंदल खांडे को चिल्फी चौकी के सिलतरा गांव के खेत से गिरफ्तार किया गया. वहीं तरूण केंवट नाम के दूसरे कैदी को लोरमी महरपुर गांव में उसके रिश्तेदार के घर से अरेस्ट किया गया. जबकि तीसरे कैदी सुरेश पटेल को जरहागांव के सेमरचुआ गांव में घेराबंदी कर पकड़ा गया. चौथे फरार कैदी धीरज की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
धनतेरस की रात को बैरक का ताला तोड़कर चार कैदी फरार हो गए थे


सकते में आ गया था जेल प्रबंधन

धनतेरस की देर रात हुई इस घटना में मुंगेली उपजेल (Mungeli Sub Jail) की दीवार फांदकर चार कैदी भाग गए थे. इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. इसकी सूचना मिलने पर सकते में आए जेल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन ने लापरवाही बरतने वाले जेलर जे. एल पुरैना और दो जेल प्रहरियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. फरार कैदियों को पकड़ने के लिए एसपी सीडी टंडन ने विशेष टीम (Special Team) का गठन किया था.

ये भी पढ़ें:- आधी रात कैदियों ने तोड़ा बैरक का ताला, चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर भागे
Loading...

विदेशी लड़के की फेक फेसबुक आईडी बनाकर लड़की से की दोस्ती, फिर ठगे लाखों रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 7:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...