मुंगेली में नदी का रपटा पार करते 8 साल का बच्चा बहा, तलाश जारी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले के आगर नदी पर एक बार फिर घटना घटी है.

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: September 5, 2019, 1:57 PM IST
मुंगेली में नदी का रपटा पार करते 8 साल का बच्चा बहा, तलाश जारी
छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के आगर नदी पर एक बार फिर घटना घटी है.
Prashant Sharma
Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: September 5, 2019, 1:57 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले के आगर नदी पर एक बार फिर घटना घटी है. जहां बीते बुधवार की शाम को आगर नदी पर बने एनीकट रपटा को पार करने के दौरान 8 साल का मासूम बह गया. मासूम सागर साहू कल शाम अपने दोस्तों के साथ गणेश प्रतिमा देखने निकला था. इसी दौरान वो दोस्तों के साथ बड़ा बाजार रपटा पर पहुंच गया, जहां रपटा पुलिया के उपर पानी बह रहा था, जिसे पार करने के दौरान वह बह गया. पुलिस को घटना की सूचना मिली. इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हो गई.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुतबिक बच्चे की तलाश बुधवार देर रात तक की गई, लेकिन उसका रेस्क्यू नहीं हो सका.इसके बाद गुरुवार की सुबह नदी में पानी बढ़ने और बहाव काफी तेज होने से गोताखोर भी पानी में जाने से घबरा रहे हैं. पुलिस विभाग के अधिकारी बालक की तलाश में मुंगेली पथरिया थाना में आने वाले सभी एनीकट में करा रही है. वहीं नदी के जलस्तर कम होने का इंतजार भी किया जा रहा है.

सुरक्षा को लेकर सवाल
बता दें कि आगर नदी के रपटे पर हर साल बारिश के दिनों में हादसे होते हैं. इसके रोकथाम के लिए पुलिस व प्रशासन व्यवस्था का दावा भी करता है, लेकिन अब तक कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई है. इसके चलते आए दिन कोई न कोई हादसा हो जता है. फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीम बच्चे की खोजबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें: भगवान गणेश की पूजा के लिए घर से भागे मुस्लिम बच्चे, फूटपाथ पर गुजारी रात, चंदा मांगे और.. 

ये भी पढ़ें:- अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज, भेजे गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...