Home /News /chhattisgarh /

प्रत्याशी के ऐलान के बाद लोरमी में कांग्रेसी दिखा रहे बागी तेवर

प्रत्याशी के ऐलान के बाद लोरमी में कांग्रेसी दिखा रहे बागी तेवर

(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

मुंगेली जिले के लोरमी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के ऐलान के साथ ही विरोध के स्वर तेज हो गये हैं. कांग्रेस के आक्रोशित कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं.

    मुंगेली जिले के लोरमी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के ऐलान के साथ ही विरोध के स्वर तेज हो गये हैं. कांग्रेस के आक्रोशित कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का पीसीसी पर आरोप है कि जमीनी स्तर पर पार्टी का काम करने, लाठी खाकर कांग्रेस को जिंदा रखने वाले, सागर सिंह को टिकट नहीं दिया गया. आरोप है कि जातिगत आधार पर कांग्रेस ने प्रत्याशी घोषित किया है, जिससे नाराज होकर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष को इस्तीफा सौंपने लगे हैं.

    कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष नंद त्रिपाठी ने बताया कि उनके पास लगभग 2 हजार कार्यकर्ता पदाधिकारियों के इस्तीफे पहुंच गये हैं. वहीं कांग्रेस नेता सलमान अली ने बताया कि उनकी चर्चा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव से वाट्सएप पर हुई, जिसमें उनके द्वारा योग्य, मेहनती सागर सिंह के बदले दूसरे प्रत्याशी को जाति के आधार पर टिकट देने के लिये क्षमा करने की बात लिखी, जिसका स्क्रीन शाट तेजी से वायरल हो रहा है. जो बताने के लिए काफी है कि कांग्रेस में सब कुछ सही नहीं चल रहा.

    ये भी पढ़ें: मोदी सरकार के आने के बाद माओवादी एक तिहाई जिलों में सिमटे : जावड़ेकर

    हाई प्रोफाइल माने जाने वाले लोरमी में टिकट वितरण से पहले मजबूत दिख रही कांग्रेस की स्थिति अब कमजोर लगने लगी है. 5 साल तक कांग्रेस का चेहरा रहे सागर सिंह का नाम अचानक काटे जाने से आम कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सामान्य सीट, लोरमी से कांग्रेस ने शत्रुघ्न सोनू चंद्राकर को प्रत्याशी घोषित किया है.

    यह  भी पढ़ें- बीजापुर में हुए नक्सली हमले को चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए: डीएम अवस्थी

    यह भी देखें- VIDEO: CM रमन सिंह ने संभाली चुनाव के प्रचार-प्रसार की कमान

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर