100 फीसदी मतदान के लिए यहां जागरुकता मैस्कॉट लॉंच

मुंगेली में मेस्कॉट लॉंच किया गया.
मुंगेली में मेस्कॉट लॉंच किया गया.

मुंगेली एसपी पारूल माथुर ने जिले में मतदान जागरुकता मैस्कॉट लांच किया है. जिसके पास एक बोर्ड है जिसपर बिना किसी डर के मतदान करने की अपील लिखी है.

  • Share this:
मुंगेली जिले में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पुलिस व जिला प्रशासन जुटा हुआ है. शांतिपूर्ण निष्पक्ष मतदान के लिये संकल्पित है. संभाग कमिश्नर टीसी महावर व आईजी प्रदीप गुप्ता ने सभी पुलिस अधिकारियों को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान कार्य कराने का संकल्प भी दिलाया. मुंगेली एसपी पारूल माथुर ने जिले में मतदान जागरुकता मैस्कॉट लांच किया है. जिसके पास एक बोर्ड है जिसपर बिना किसी डर के मतदान करने की अपील लिखी है.

मेस्कॉट सभी थाना क्षेत्रों में जाकर लोगों से शत प्रतिशत मतदान की अपील करेगा. बिलासपुर कमिश्नर टीसी महावर और बिलासपुर रेंज के आई जी प्रदीप गुप्ता ने मुंगेली एसपी के इस पहल की तारीफ की. साथ ही कमिशनर और आई जी ने जागरुकता मेस्काट के साथ सेल्फी लेकर सबको शत प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित किया. बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण में नक्सल प्रभावित क्षेत्र की 18 व दूसरे चरण में बची 72 सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होंगे. मुंगेली जिले में दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज