अपना शहर चुनें

States

बंदूक की नोक पर बेमेतरा और मुंगेली में लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के नवागढ़ में मुगेली रोड पर संचालित पेट्रोल पंप से दो बदमाशों ने 3 लाख रुपये की लूट की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के नवागढ़ में मुगेली रोड पर संचालित पेट्रोल पंप से दो बदमाशों ने 3 लाख रुपये की लूट की है. पूरा मामला बुधवार देर रात का है. बाइक सवार दो युवकों ने बदूंक की नोक पर लूट की है. देर रात से ही नवागढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा कि बदमाशों ने दीगर मुंगेली जिला में भी लूट की है. मुंगेली में आरोपियों ने 25 हजार रुपये और दो मोबाइलफोन लूटा है.

(ये भी पढ़ें: 'अब बिजली बिल हाफ करने का वादा पूरा करेगी छत्तीसगढ़ सरकार, जल्द होगा ऐलान')

बेमेतरा के नवागढ़ थाना के प्रणम पेट्रोल पम्प गांगपुर मे बीती रात बंदूक अड़ाकर लूटेरों ने 3 लाख लूटा. बताया गया कि रात करीबन 11 बजे ऑफिस के दरवाजे का कांच को तोड़ कर दो लोग अंदर घूसे और सोये हालत मे ही कर्मचारी को रस्सी से बांध दिये. आरोपियों में एक आदमी अपने चेहरा को ढका हुआ था एवं दूसरे का चेहरा खुला था. बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने पंप कर्मी के कनपटी में बंदूक टिका दिया और चाबी मंगने लगा.



आरोपियों ने करीब 3 लाख 20 हजार रुपये की लूट की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी हरियाणवी में आपस में बात कर रहे थे. प्रार्थी लवबंद गोश्वामी पिता भूपेंद्र गोश्वामी 23 साल सा. प्रणम पेट्रोलपंप नवागढ की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
ये भी पढ़ें: OPINION: सरकारों पर पुरुषवादी सोच हावी, बात हमेशा आम आदमी की होती है, औरत की नहीं!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज