लाइव टीवी

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने बिलासपुर-मुंगेली मार्ग किया जाम

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: October 30, 2019, 7:52 AM IST
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने बिलासपुर-मुंगेली मार्ग किया जाम
परिवार को मुआवजे की राशि देने के बाद ग्रामीणों ने खोला जाम

मुंगेली (Mungeli) जिले के बरेला में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे (Accident) में बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुंगेली (Mungeli) जिले के बरेला में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे (Accident) में बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे आनन फानन में इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है.

परिवार को मुआवजे की राशि देने के बाद खोला जाम

इस भीषण सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलासपुर-मुंगेली मार्ग पर चक्काजाम (Traffic Jam) कर दिया. इसके बाद वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जरहागांव और मुंगेली पुलिस के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाने के साथ साथ मृतक साहिल के परिवार को मुआवजे की राशि दी, जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर से जाम हटा दिया.

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बहरहाल, पुलिस ने ग्रामीणों की मांग पर एक्सीडेंट करने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- नहाते समय भाजयुमो नेता इंद्रावती नदी में लापता, गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

ये भी पढ़ें:- दो पक्षों में हो रहे विवाद को सुलझाने गए युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...