पार्टी में टिकट पर धमासान रोकने के लिए ये है BJP का मास्टर प्लान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मुंगेली लोरमी में विधानसभा चुनाव के दावेदारों को नसीह​त दी है.

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2018, 5:03 PM IST
पार्टी में टिकट पर धमासान रोकने के लिए ये है BJP का मास्टर प्लान
फाइल फोटो.
Prashant Sharma
Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2018, 5:03 PM IST
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मुंगेली लोरमी में विधानसभा चुनाव के दावेदारों को नसीह​त दी है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने खुद को भाजपा के दावेदार बताने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को अधिक उत्साहित नहीं होने की बात कही है.

प्रदेश के खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले मुंगेली से अपराजेय विधायक हैं तो लोरमी से संसदीय सचिव तोखन साहू वर्तमान विधायक हैं. इसके बावजूद भी इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों से विधानसभा की टिकट के दावेदारों की कमी नहीं है. कई नेता खुद की दावेदारी का ढिंढोरा पिटते नजर आ रहे हैं.

खासकर लोरमी विधानसभा से तो खुलकर दावेदार सामने आ रहे हैं. ऐसे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसे उत्साहित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को बताया कि भाजपा में टिकट पाने के लिए आवेदन लेकर घूमने की परंपरा नहीं है, फिलहाल चुनाव में समय है.

यदि किसी कि दावेदारी सही होगी तो जनता बता देगी, ज्यादा जल्दबाजी दिखाने की आवश्कता नहीं है. वहीं खुद को दावेदार बता रहे नेताओं से नाराज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मुंगेली बीजेपी जिलाध्यक्ष को ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची बनाने के निर्देश भी दिए. साथ ही पार्टी हित में कार्य करने की बात कही.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर