• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • मंदिर में बैठी बहन को भाई ने मारा चाकू, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंदिर में बैठी बहन को भाई ने मारा चाकू, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

(Demo Pic)

(Demo Pic)

वारदात की वजह मंदिर में पूजा और कब्जे को लेकर भाई-बहन में हुए विवाद को बताया जा रहा है.

  • Share this:
मुंगेली.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली जिले में एक सनसनीखेज (Sensational) वारदात को अंजाम दिया गया है. शहर के सिटी कोतवाली इलाके में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक भाई (Brother) ने अपने ही बहन (Sister) पर जानलेवा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने चाकू (Knife) युवती पर हमला कर दिया. इस हमले में युवती बुरी तरह जख्मी (Injured) हो गई. लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. वारदात की वजह मंदिर में पूजा और कब्जे को लेकर भाई-बहन में हुए विवाद को बताया जा रहा है. वारदात के बाद से आरोपी फरार हो गया था. पड़ताल के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.  फिलहाल. पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

ये है पूरा मामला

मुंगेली के शक्तिमाई मंदिर में पूजा और कब्जे के विवाद को लेकर एक भाई ने बहन पर चाकू से वार कर दिया. घटना के बाद लहूलुहान हालत में युवती को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी शंकर साहू फरार हो गया था. तफ्तीश के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शंकर और उसके पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस वजह से था विवाद

पूरा मामला शक्तिमाई मंदिर में कब्जा कर पूजा अर्चना करना बताया जा रहा है. इसी मंदिर से परिवार का गुजर-बसर होता था. लेकिन मंदिर के मुख्य पुजारी के मरने के बाद दोनों सगे भाई बहन शंकर और शारदा में मंदिर को विवाद गहरा गया. विवाद इतना बढ़ गया कि गुरुवार को आरोपी भाई ने अपनी बहन पर चाकू से हमला कर दिया. जानलेवा हमले के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, घायल युवती का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 

35 लड़कियां संभाल रही सालों पुरानी रामलीला की परंपरा, राष्ट्रीय स्तर तक है पहचान

गिरफ्तारी के एक महीने बाद अमित जोगी को मिली हाईकोर्ट से जमानत 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज