Home /News /chhattisgarh /

deputy collector anuradha aggarwal got trapped in bribery scandal watch video know kbc connection cgnt

KBC में साढ़े 12 लाख रुपये जीतने वाली डिप्टी कलेक्टर रिश्वत कांड में फंसी, देखें- वायरल Video

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चकन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में हॉट सीट पर पहुंचकर लाखों रुपए जीतने वालीं मुंगेली की डिप्टीं कलेक्टवर एक बार फिर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है जिसमें वे राशन कार्ड बनावाने के लिए कुछ करवाने की बात कह रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेली. छत्‍तीसगढ़ के मुंगेली जिले में डिप्‍टी कलेक्‍टर के रूप में पदस्‍थ अनुराधा अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो तब का है जब वे जिले की लोरमी जनपद पंचायत की सीईओ थीं. कांग्रेस नेत्री खुशबू वैष्णव ने यह वीडियो जारी करते हुए अनुराधा अग्रवाल पर राशन कार्ड के लिये रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाया है. वीडियो में अनुराधा राशन कार्ड के लिए कुछ छुड़वा दीजिए कहती हैं. वीडियो में वो ये भी कहती हैं कि बहुत कुछ मैनेज करना पड़ता है. हालांकि न्‍यूज18 वीडियो की पुष्‍टि नहीं करता.

अनुराधा अग्रवाल छत्‍तीसगढ़ के अधिकारियों में से एक जाना पहचाना नाम है. वे इन दिनों मुंगेली जिले में पदस्‍थ हैं. इससे पहले टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचने के कारण वे चर्चित हुई थीं. उन्‍होंने इस टीवी शो में 12 लाख 50 हजार रुपए की राशि जीती थी. उस दौरान उनकी खूब वाहवाही थी हुई थी, लेकिन अब वे कथित रूप से रिश्‍वत मांगे जाने का विडीयो वायरल होने के बाद चर्चा में हैं.

कांग्रेस नेत्री ने की कार्रवाई की मांग
इस मामले में लोरमी जनपद उपाध्यक्ष खुशबू वैष्णव ने कार्रवाई की मांग की है. उन्‍होंने कहा है कि राशन कार्ड के लिए लोरमी क्षेत्र के ग्रामीणों को रिश्वत देनी पड रही है. हालांकि इस मामले में डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है. उन्‍होंने कहा कि लगभग डेढ़ से दो महीने पहले वो लोरमी में सीईओ थीं तब का ये विडीयो अब वायरल करना समझ से परे है. उन्‍होंने कहा कि वीडियो में राशन कार्ड के लिए रिश्‍वत मांगे जाने की बात कहकर उनकी छवि धूमिल की जा रही है. डिप्‍टी कलेक्‍टर अनुराधा अग्रवाल मातृत्व अवकाश पर हैं.

कलेक्‍टर बोले- जांच करेंगे
इस वायरल वीडियो की चर्चा न केवल ग्रामीणों में बल्‍कि अधिकारियों के बीच भी है. सोशल मीडिया के माध्‍यम से वीडियो मुंगेली और बिलासपुर जिले के अलावा  राज्‍य के अन्‍य अफसरों और कर्मचारियों तक पहुंच गया है. इस बारे में पूछे जाने पर कलेक्‍टर गौरव कुमार सिंह ने कहा है कि वे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करेंगे.

Tags: Chhattisgarh news, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर