• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • कलेक्टर के नाम से फर्जी लेटर सोशल मीडिया पर वायरल, थाने में मामला दर्ज

कलेक्टर के नाम से फर्जी लेटर सोशल मीडिया पर वायरल, थाने में मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस (Police) ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

  • Share this:
मुंगेली.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में एक फर्जी लेटर (Fake Letter) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि ये लेटर किसी और के नाम पर नहीं बल्कि मुंगेली कलेक्टर (Mungeli Collector) के नाम पर वायरल हुआ है. कहा जा रहा है कि इस लेटर में दो दिन की छुट्टी की जिक्र किया गया है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये लेटर वायरल हुआ, हंगामा खड़ा हो गया. मुंगेली कलेक्टर के नाम से दो दिन की छुट्टी का जिक्र है. मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस (Police) ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

कलेक्टर ने बताया फर्जी लेटर

दो दिन की छुट्टियों का फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल मुंगेली कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने कहा कि ये आदेश फर्जी है. मामला सामने आने के बाद जिला शिक्षाधिकारी जीबी भारद्वाज ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में अपराध दर्ज करा दिया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कलेक्टर ने कहा कि शीतलहर और कड़ाके की ठंड को लेकर छुट्टियों के आदेश की फर्जी कॉपी वायरल हो रही है. फिलहाल निर्धारित समय पर ही सभी स्कूल लगेंगे.

पुलिस कर रही है

फर्जी लेटर वायरल होने के मामले में कोतवाली टीआई आशीष अरोरा ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी जीबी भारद्वाज ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है. इस पर आईटी एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी की पतासाजी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

पंचायत चुनाव से ठीक पहले बड़ी वारदात, 10 गाड़ियों में नक्सलियों ने की आगजनी  

पंचायत चुनाव के लिए BJP का नया प्लान, 'भात पर चर्चा' से लोगों को साधने की कोशिश 

16 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में रहेगा रेप का आरोपी ओपी गुप्ता, फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज