लाइव टीवी

पिता ने 1 साल की बच्ची का किया मर्डर, तेजधार हथियार से रेत दिया गला
Mungeli News in Hindi

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: January 3, 2020, 4:45 PM IST
पिता ने 1 साल की बच्ची का किया मर्डर, तेजधार हथियार से रेत दिया गला
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में एक पिता ने अपनी ही 1साल के बच्ची की हत्या (Murder) कर दी है. आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेत कर बच्ची की निर्मम हत्या कर दी है. फिलहाल, हत्या करने वाले आरोपी पिता रंजीत पटेल को पुलिस (Police) गिरफ्तार कर लिया है. तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची की हत्या करने की बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस को वारदात की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सी डी टण्डन स्थल पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

हसिए से कर दी हत्या 

मिली जानकारी के मुताबिक जरहागांव थाना क्षेत्र के तराई गांव में एक पिता ने अपनी ही एक साल की बच्ची की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी की एक 3 साल की बेटी और है. उसने अपनी छोटी बेटी की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को आरोपी की पत्नी और दोनों बेटी घर पर मौजूद थे. इसी दौरान अचानक वो अपनी छोटी बेटी के एक कमरे में ले गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बच्ची को कमरे में ले जाने के बाद आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया. इस बात की खबर बच्ची की मां को भी नहीं हुई. फिर घर पर रखे तेजधार हथियार से उसने बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग रहा था. आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजन और ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, फिर खुद फांसी लगाकर किया सुसाइड  

भिलाई स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में गैस लीक से 6 कर्मचारी घायल, 3 की हालत नाजुक    

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 4:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर