लाइव टीवी

सालों पहले पंच ने ली थी 500 रुपए की उधारी, वापस नहीं मिली तो कर दी हत्या

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2019, 6:45 PM IST
सालों पहले पंच ने ली थी 500 रुपए की उधारी, वापस नहीं मिली तो कर दी हत्या
हत्या करने के बाद नक्सलियों ने युवकों के शव को गांव के पास ही दफना दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की आरोपी ने धारदार हथियार से पंच की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मुंगेली. जिले के भटगांव इलाके में युवक की हत्या (Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि महज 500 रुपए (Money) के लेन-देन में आरोपी ने एक शख्स की हत्या कर दी है. आरोपी 500 की जगह ब्याज सहित 10 हजार रुपए की मांग रहा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. मंगलवार रात इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की आरोपी ने धारदार हथियार से पंच की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महज 500 रुपए के लिए ले ली जान

सिटी कोतवाली थाना इलाके के भटगांव में महज 500 रुपये के लेनदेन के विवाद में एक पंच की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी पंच को जान से मारने की धमकी दे चुका था. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम मृतक कुंवारु साहू गांव में ही बकरी चराने खेत गया हुआ था. इस दौरान तभी आरोपी अशोक यादव भी वहां पहुंच गया. फिर देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ा की कर दी हत्या

देखते ही देखते दोनों के बीच सालों पहेल लिए गए 500 रुपए की उधारी को लेकर होने लगा. आरोपी अशोक कुंवारु से 500 रुपए के अलावा ब्याज समेत 10 हजार रुपए की मांग कर रहा था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी अशोक यादव ने कुंवारु साहू पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इस जानलेवा हमले में कुंवारु की मौत हो गई.  बहरहाल पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप
Loading...

हाईवे पर चलती कार में अचानक लगी आग, धुंआ उठता देख कूदे लोग, बची जान  

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...