लाइव टीवी

8 हजार रुपये के लिए भांजों ने की मामा की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Mungeli News in Hindi

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: January 1, 2020, 5:27 PM IST
8 हजार रुपये के लिए भांजों ने की मामा की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
अभिनेत्री ने मां की हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले के पथरिया इलाके में हुई हत्या (Murder) के एक मामले की गुत्थी पुलिस (Police) ने सुलझाने का दावा किया है.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले के पथरिया इलाके में हुई हत्या (Murder) के एक मामले की गुत्थी पुलिस (Police) ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि हत्या की वारदात (Crime) को मृतक के भांजों ने ही अंजाम दिया था. महज 8 हजार रुपये के लिए आरोपियों ने अपने ही मामा को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को बीते 22 दिसंबर को अंजाम दिया गया. मामले में दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

मुंगेली पुलिस (Mungeli) के मुताबिक पथरिया इलाके में बीते 22 दिसंबर को ज्वाला टंडन की हत्या (Murder) की गई थी. पुलिस के मुताबिक हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के भांजे सिकंदर और साहिल ने मिलकर की थी. पूरी घटना पथरिया थाना क्षेत्र लौदा गांव की है, जहां सिकंदर मजदूरी काम के पैसे मांगने मामा ज्वाला टंडन के घर गया. आरोपी ने मजदूरी और अपने हक के 8 हजार रुपये की मांग अपने मामा से की. इसपर मामा भांजे में विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ा कि भांजे सिकंदर (28 साल) और साहिल (18 साल) ने चाकू से वारकर मामा की निर्मम हत्या कर दी.

इनपर भी जानलेवा हमला
मुंगेली एसडीओपी नवनीत छाबड़ा ने बताया कि घर में मौजूद सदस्य जब बीच बचाव में आये तो आरोपियों ने उनपर भी हमला कर दिया. इस दौरान मृतक की बेटी और भाई पर भी चाकू से हमला किया गया. जिससे ये दोनों भी मामूली रूप से घायल हुए. परिजन जब खून से लथपथ ज्वाला टंडन को लेकर पथरिया अस्पताल पहुंचे तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक आरोपी साहिल की गरफ्तारी गांव से ही कर ली गई और दूसरे मुख्य आरोपी सिंकंदर बंजारे की गिरफ्तारी यूपी के कानपुर से की गई. पथरिया पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया है.



ये भी पढ़ें: Happy New year 2020: मजदूरों के साथ नजर आए सीएम भूपेश बघेल, दी ये बड़ी सौगात 



पत्नी की टीवी खरीदने की जिद पर पति ने कर दी हत्या, आरोपी फरार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading