होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

VIDEO: महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS को पीटने उठाई चप्पल, कहा- बुला लो पुलिस को, देखती हूं...

VIDEO: महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS को पीटने उठाई चप्पल, कहा- बुला लो पुलिस को, देखती हूं...

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में महिला जिला पंचायत सदस्य ने आईएएस रोहित व्यास को चप्पल से मारने की कोशिश की.

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में महिला जिला पंचायत सदस्य ने आईएएस रोहित व्यास को चप्पल से मारने की कोशिश की.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. महिला जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू किसी बात पर उखड़ गईं. उन्होंने जिला पंचायत सीईओ आईएएस अधिकारी रोहित व्यास को चप्पल से मारने की कोशिश की. महिला ने उन्हें धमकी भी दी कि वे चाहें तो पुलिस को बुला लें, वे देख लेंगी. इस घटना के बाद मुंगेली के राजपत्रित अधिकारी गुस्से में हैं. उन्होंने महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. दूसरी ओर, महिला ने एसपी को व्यास के खिलाफ लिखित में शिकायत भी दे दी है. अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS रोहित व्यास को चप्पल से पीटने की कोशिश की. महिला ने उन्हें धमकी भी दी कि पुलिस को बुला लो देखती हूं. इसके बाद महिला ने एसपी को व्यास के खिलाफ लिखित में शिकायत भी दी. IAS भी महिला के खिलाफ मामला दर्ज करा सकते हैं. पुलिस पूरी जांच के बाद ही इस मसले पर कार्रवाई करेगी. घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. इस मामले पर शुक्रवार को राजपत्रित अधिकारियों ने बैठक की और घटना की निंदा की. अधिकारियों ने महिला के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की है.

गौरतलब है कि IAS रोहित व्यास मुंगेली के जिला पंचायत सीईओ हैं. गुरुवार को उनसे मिलने जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू पहुंचीं. उन्हें क्षेत्र के विकास के लिए सीईओ व्यास से राशि स्वीकृत करानी थी. लैला ने कहा कि जब वह व्यास से मिली तो व्यास ने मामला को टालने की कोशिश की. वह प्रभारी मंत्री से मिलने की बात कह रहे थे. महिला ने आरोप लगाया कि बातचीत के दौरान व्यास ने जाति सूचक टिप्पणी की. इसके बाद लैला ने चप्पल उतारकर व्यास को मारने की कोशिश की. आईएएस महिला से दूर हो गए और पुलिस को फोन किया. इस बात पर लैला ने उनसे कहा – बुला ले पुलिस को देखती हूं.

महिला ने एसपी से की अधिकारी की शिकायत

इस कहा-सुनी के बाद लैला ननकू ने SP से व्यास के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. महिला ने लिखिश शिकायत में कहा है कि IAS व्यास ने उन्हें जातिगत तौर पर प्रताड़ित किया. इस मामले में व्यास भी महिला जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ शिकायत कर सकते हैं. मामले को लेकर एसपी डीआर आंचला ने कहा कि पूरी जांच होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

अधिकारियों ने की निंदा

दूसरी ओर, शुक्रवार को मुंगेली के राजपत्रित अधिकरियों ने इस मामले को लेकर बैठक की. सभी ने इस घटना की निंदा की और प्रशासन से इस मामले की जांच कर कार्रवाई की अपील की. बताया जा रहा है कि रोहित व्यास ने भी प्रदेश के चीफ सेक्रेट्ररी और IAS एसोसिएशन के अफसरों को इस मामले की शिकायत की है. इसलिए एसोसिएशन के अफसर भी भड़के हुए हैं. अफसर इस मामले को मुख्यमंत्री से संपर्क कर कार्रवाई की मांग कर सकते हैं.

अगली ख़बर