• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Mungeli News: डंडा देख बिगड़ा सांड, बीच बाजार मचाया उत्पात, देखें- खौफनाक Video

Mungeli News: डंडा देख बिगड़ा सांड, बीच बाजार मचाया उत्पात, देखें- खौफनाक Video

मुंगेली में सांड से लोग परेशान हैं.

मुंगेली में सांड से लोग परेशान हैं.

Chhattisgarh News: मुंगेली (Mungeli) के लोरमी बाजार में कोई पानी लेकर तो कोई लाठी या फिर कोई मशाल लेकर इस बिगड़े मिजाज सांड (Bull) को खदेड़ने की जुगत में लगा रहा. सांड के उत्पात से लोग परेशान हो गए हैं.

  • Share this:

मुंगेली. छत्तीगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungel) जिले के लोरमी नगर में एक सांड (Bull) का बीच बाजार तांडव देखने को मिला. सांड के उत्पात का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. बीते शनिवार को एक सांड उस समय बिगड़ गया, जब फल की दुकान वाले ने उसे डंडा दिखाया. फिर क्या था सांड ने उसकी पूरे दुकान को ही तहस नहस कर दिया. इससे गरीब फल वाले को भारी नुकसान हुआ है. लोरमी नगर में इस सांड के आतंक से सभी व्यापारी परेशान हैं. सांड को आता देख दुकानदार डरने लगते हैं कि वो सांड न जाने क्या नुकसान कर देगा और उसके आने से पहले ही लोग अपने दुकान के सामान की सुरक्षा करने में जुट जाते हैं.

बाजार में कोई पानी लेकर कोई लाठी लेकर या फिर कोई मशाल लेकर इस बिगड़े मिजाज सांड को खदेड़ने की जुगत में लगे रहते हैं. लोग इस सांड को नन्दी भगवान कहकर उसे मारना पीटना नहीं चाहते, लेकिन जिस तरह ये लाल सांड लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है उससे वे त्रस्त हो गए हैं. फल सब्जी व्यापारी संघ ने कई बार नगर पंचायत अधिकारी से शिकायत कर इसे कहीं दूसरी जगह ले जाकर छोड़ने की मांग की मगर अब तक इस तरफ ध्यान नही दिया गया.  इससे दुकानदारो में गहरा आक्रोश देखा जा रहा है. ये सांड दुकान सड़क किनारे लगे ठेले गुमटी के साथ गाड़ियों साइकिल में रखे सामान को नुकसान पहुंचाता है और तब तक खाने की चीजों को नही छोड़ता जब तक उसकी भूख न शांत हो जाये.

देखें सांड का वीडियो

कई लोगों को पहुंचा चुका है चोट
बताया जा रहा है कि लोरमी में सांड में कई लोगों को चोंट भी पहुंचाई है और कई लोग इससे दुर्घटनाग्रस्त होकर हड्डी पसली भी तुड़वा चुके हैं. लोरमी में सड़क किनारे फल की दुकान लगाने वाले राजू राजपूत ने बताया कि ये सांड बेकाबू हो गया है और अब ये बहुत नुकसान पहुंचाने लगा है. हमारे साथ साथ ग्राहकों के सामान को भी खींच कर खा जाता है और नुकसान पहुंचाता है. साथ ही नगर पंचायत से निवेदन किया कि काऊ केचर की मदद से इसे जंगल या कहीं और छोड़ दिया जाए, जिससे नगरवासियों को राहत मिल सके वरना ये कभी भी कोई बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है. नगर पंचायत अध्यक्ष अंकिता रवि शुक्ला ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि जल्दी इसे नगर के बाहर कर लोगो को राहत दी जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज