अपना शहर चुनें

States

मुंगेली: पत्नी की हत्या कर भाग रहा मुस्लिम युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, मॉब लिंचिंग से मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में मुस्लिम युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ. सांकेतिक फोटो.
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में मुस्लिम युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले के रहने वाले निसार कुरैशी नाम के शख्स को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) में पीट-पीटकर मार डाला गया.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले का रहने वाला एक मुस्लिम युवक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का शिकार हो गया. यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में निसार कुरैशी नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. निसार पर अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या (Murder) करने और साली को घायल करने का आरोप था. बताया जा रहा है कि निसार जब फरार होने की कोशिश कर रहा था तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत (Death) हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 30 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) स्थित सिमोर गांव की है. मुंगेली (Mungeli) जिले के लोरमी (Lorami) के वार्ड नंबर 2 का रहने वाला निसार कुरैशी अपनी पत्नी को लाने अपने ससुराल यूपी के फतेहपुर गया था. आरोप है कि यहां हुए मामूली विवाद में उसने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी अफसरी की हत्या कर दी. साथ ही सास और साली पर भी जानलेवा हमला किया. वारदात को अंजाम देने के बाद जब वो भागने की कोशिश कर रहा था तो वहां मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और मार डाला.

दहशत में शव लेने नहीं जा रहे परिजन
इस घटना के बाद सिमौर गांव में तनाव की स्थिति है. मृतक के परिजन मोहम्मद सुभान ने बताया कि फतेहपुर पुलिस ने मुंगेली में मृतक के परिजनों से संपर्क किया. निसार के हत्या की जानकारी मिलने से घर और मोहल्ले में मातम पसर गया है. उसके परिजन निसार के शव के लिय प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं. सुभान का कहना है कि दहशत में वो निसार का शव लेने उत्तर प्रदेश नहीं जा पा रहे हैं. पुलिस से इस मामले में मदद की मांग की जा रही है.
ये भी पढ़ें: राज्य स्थापना दिवस: तीन दिनों तक बिखरेगी छत्तीसगढ़ी संस्कृति की छटा, जानें कब क्या होगा? 



प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने किया था सुसाइड, प्रेमी को मिली 10 साल जेल की सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज