• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सिरफिरा करना चाहता था शादी, मना करने पर किया महिला टीचर का किडनैप, फिर....

सिरफिरा करना चाहता था शादी, मना करने पर किया महिला टीचर का किडनैप, फिर....

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फिर पुलिस (Police) ने इस मामले में साइबर सेल की मदद ली गई.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में दिनदहाड़े एक स्कूल शिक्षिका (School Teacher) को अगवा करने का मामला सामने आया है. लालपुर थाना क्षेत्र के भालूखोन्दरा के शासकीय स्कूल से शिक्षिका को 4 बदमाशों ने जबरन अगवा (Kidnap) कर लिया. दरअसल, अतिथि शिक्षक रंजना रात्रे जब क्लास में पढ़ा रही थी तभी 4 युवक क्लास में जबरन घुसे और युवती को जबरदस्ती बोलेरो में बैठाकर फरार हो गए. बदमाशों को देख बच्चे शोर मचाने लगे. दूसरे टीचर जब तक बाहर आते तब तक आरोपी युवती को लेकर फरार हो गए थे.

स्कूल की शिक्षकों ने फौरन मुंगेली पुलिस को मामले की जानकारी दी. दिनदहाड़े हुए अपहरण के इस मामले से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. अपहरण की जानकारी मिलते ही मुंगेली एसपी सीडी टण्डन ने कंट्रोल रूम को अलर्ट किया और सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी के निर्देश दिए. फिर पुलिस (Police) ने इस मामले में साइबर सेल की मदद ली गई.

मोबाइल लोकेशन से ट्रेस हुए आरोपी

अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी इलाकों में नाकेबंदी कर दी. पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली. महिला शिक्षिका का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की गई. लोकेशन से पता चला कि अपहरणकर्ता और महिला कबीरधाम जिले के बोड़ला थाना इलाके के आसपास ही है. ये जानकारी कबीरधाम जिले के एसडीओपी और बोड़ला थाना प्रभारी को दी गई. इसके बाद कबीरधाम जिले के 112 की टीम की मदद से अपहृत महिला टीचर को अपहरणकर्ताओं से चंकुल से छुड़ाने में पुलिस कामयाब रही. दो आरोपियों रमेश कुर्रे और सूर्या अनन्त को हिरासत में लिया गया. वहीं दो आरोपी भागने में सफल हो गए जिनकी तलाश की जा रही है. आरोपियों और युवती को लालपुर पुलिस लेकर वापस मुंगेली आ गई है.

chhattisgarh news, cg news, kawardha  news, kawardha crime news. one sided lover, crime in one side love, school teacher kidnapped from kawardha, kidnap case, छत्तीसगढ़ न्यूज, कवर्धा न्यूज, कवर्धा क्राइम न्यूज, स्कूल शिक्षिका का किडनैप, कवर्धा में स्कूल टीचर का किडनैप, अपहरण केस, कवर्धा क्राइम न्यूज, अपहरण न्यूज, कवर्धा में स्कूल शिक्षिका का अपहरण
पुलिस के मुताबिक एक तरफा प्यार में आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.


एकतरफा प्रेम बनी वजह


पूरा घटनाक्रम किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं था. पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी रमेश कुर्रे इस युवती से एकतरफा प्रेम करता था और उससे शादी भी करना चाहता था. आरोपी एक दो बार रास्ता रोककर युवती को अपनी मंशा जता चुका था. युवती द्वारा लगातार मना करने पर रमेश कुर्रे और सूर्या अनंत ने अपने 2साथियों के साथ मिलकर अपहरण की योजना बनाई थी. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.








ये भी पढ़ें: 







पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज