लाइव टीवी

मुंगेली में पागल कुत्ते के आतंक परेशान लोग, जानवरों को भी कर चुका है घायल

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: February 3, 2019, 1:33 PM IST

मुंगेली में पागल कुत्ते ने अब तक 12 से अधिक लोगों को काटा है, वहीं 10 से अधिक मवेशियों को अपना शिकार बनाया है. नगर पालिका में बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं की जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक काफी ज्यादा बढ़ गया है. कुत्तों के आतंक की वजह से बच्चों का घर से निकलना तक मुश्किल हो गया है. बीते 2-3 दिनों में दर्जन भर से अधिक लोग कुत्ते के काटने घायल हो चुके हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया गया. सिंधी कॉलोनी, शिवाजी वार्ड बस स्टैंड समेत कई वार्डों में एक पालग कुत्ता घूम रहा है. इससे वार्डवासियों में काफी दहशत है. इस दौरान कई अभिभावक तो बच्चों को स्कूल भेजने से भी डर रहे हैं.

बता दें कि पागल कुत्ते ने अब तक 12 से अधिक लोगों को काटा है, वहीं 10 से अधिक मवेशियों को अपना शिकार बनाया है. इधर, नगर पालिका में पीड़ितों द्वारा बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं की जा रही है. इससे लोगों में खासा आक्रोश है. वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़ितों से झाड़फूंक कराने बजाए उचित डॉक्टरी इलाज कराने की अपील की है. ताकि लोगों की जान समय रहते बचाई जा सके.

मामले में लोगों का कहना है कि एक पागल कुत्ता वार्ड में इधर-उधर घूम रहा है और लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है. मामले में मुंगेली नगर पालिका से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा, मौके पर मौत

ये भी पढ़ें:- पागल कुत्ते ने सात बच्चों को काटा, नगर निगम कर्मी भी हुआ शिकार

ये भी देखें:- VIDEO: आवारा कुत्तों का खौफ, करीब 80 लोग हर दिन बनते हैं शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 10:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर