मुंगेली : घर के बाहर से युवती का अपहरण कर युवक ने किया रेप

आरोप है कि युवती को घर के बाहर से अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: July 14, 2019, 11:39 AM IST
मुंगेली : घर के बाहर से युवती का अपहरण कर युवक ने किया रेप
अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म
Prashant Sharma
Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: July 14, 2019, 11:39 AM IST
छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में युवती के अपहरण व दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती को घर के बाहर से अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद वह पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक का नाम प्रमोद कश्यप है. पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह घर के बाहर बैठी थी तभी प्रमोद आया और उसे जबरन अपने साथ उठा ले गया. फिर सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. किसी तरह उसकी चंगुल से छुटकर वह घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी.



दुष्कर्म के बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गया.


इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ लोरमी थाने में अपहरण व दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

नाबालिग के साथ रेप, हुई प्रेगनेंट-

वहीं, रायगढ़ जिले से एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, जिसकी वजह से किशोरी प्रेगनेंट हो गई है. इसके बाद जब किशोरी ने युवक से शादी करने की बात कही तो वह अपने वादे से मुकर गया. खुद को ठगा हुआ महसूस करने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजन किशोरी के साथ जूट मिल थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढे़ं- छत्तीसगढ़ : 525 लोग हाथ से ढो रहे हैं मैला, सर्वे के निर्देश
Loading...

ये भी पढे़ं-नाबालिग को शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, हुई प्रेगनेंट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...