लाइव टीवी

ड्राइवर को कुचलते हुए ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: February 13, 2020, 12:42 PM IST
ड्राइवर को कुचलते हुए ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत
फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

बिलासपुर-रायपुर हाईवे (Bilaspur-Raipur Highway) पर ये हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. एक तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दरअसल, ट्रक चालक ने टायर का हवा चेक करने सड़क किनारे गाड़ी लगाई थी. तभी पीछे से तेज रफ्तार कार ने ड्राइवर को अपने चपेट में लेते हुए ट्रक से जा टकराई. हादसे में कार सवार दो और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बिलासपुर-रायपुर हाईवे (Bilaspur-Raipur Highway) पर ये हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ऐसे हुआ हादसा 

गुरुवार सुबह मुंगेली में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों के मौत हो गई है. हादसा बिलासपुर-रायपुर हाईवे की है. ट्रक चालक को कुचलते हुए कार ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 3 लोगों की जान चली गई. दरअसल,  ट्रक चालक गाड़ी किनारे खड़ी कर टायर का हवा चेक कर रहा था. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और पहले ड्राइवर को कुचलते हुए खड़ी वाहन में जा घुसी. हादसे में कार चालक और सामने बैठे व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी पर सरगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला गया. वहीं कार में मृतकों का शव गाड़ी में इस तरह फंसी हुई है कि कटर की सहायता से उन्हें बाहर निकाला गया.

पुलिस ने कही ये बात

दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों के मौत की जानकारी लगते ही सरगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को अलग करने के प्रयास में जुटी. सरगांव के प्रभारी एएसआई मनोज शर्मा ने बताया कि हादसा बहुत दर्दनाक है और कार चालक और बाजू में बैठे व्यक्ति का शव इतनी बुरी तरह से कार में फंसा है कि बिना कटर के सहायता से निकालना मुश्किल है. फिलहाल पुलिस कोशिश में जुटी है. प्राम्भिक जानकारी के अनुसार मृतक ट्रक चालक बिलासपुर और कार सवार मृतक रायपुर के बताए जा रहे हैं औऱ उनके परिजनों को सूचना भिजवाई जा रही है. वही प्रथम दृष्टया में तेज रफ्तार और कार चालक की लापरवाही हादसे की वजह लग रही है.

 

ये भी पढ़ें: रसोई गैस के बढ़े दाम का विरोध, महिला कांग्रेस करेगी बड़ा प्रदर्शन, फिर बनेगी खास रिपोर्ट 

खस्ताहाल सड़क से परेशान लोग, अब ACB से शिकायत की तैयारी में BJP

सरकार का दावा: हाथियों से अब नहीं होगा जानमाल का नुकासन, शुरू हुई ये बड़ी योजना 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर