होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /छात्राओं से गुड टच और बैड टच बताने के बहाने अश्लील हरकत करता था टीचर, केस दर्ज

छात्राओं से गुड टच और बैड टच बताने के बहाने अश्लील हरकत करता था टीचर, केस दर्ज

गणित के शिक्षक पर साइंस पढ़ाने के बहाने छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप

गणित के शिक्षक पर साइंस पढ़ाने के बहाने छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप

मुंगेली जिले के जरहागांव इलाके के बरेला मिडिल स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं से अश्लील हरकत और छेड़खानी करने का शर्मन ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ में मुंगेली जिले के जरहागांव इलाके के एक स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं से अश्लील हरकत और छेड़खानी करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. बता दें कि बरेला मिडिल स्कूल के शिक्षक कीर्ति कुमार पर छात्राओं ने गुड टच और बैड टच बताने के बहाने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.

    इसकी शिकायत छात्राओं ने बीईओ से की है, जिस पर बीईओ और जिला शिक्षा अधिकारी ने जरहागांव थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है. इधर, आईपीसी की धारा 294, 354, पॉक्सो एक्ट, एससी एसटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस आरोपी शिक्षक की तलाश में जुट गई है.

    मुंगेली बीईओ प्रतिभा मंडलोई ने बताया कि गुरुवार की शाम जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा फोन पर शिक्षक कीर्ति कुमार के खिलाफ शिकायत आई थी. इसी क्रम में बीईओ प्रतिभा मंडलोई ने शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे स्कूल जाकर मामले की पूछताछ की, जिसमें उन्हें सच्चाई का पता चला. उन्होंने कहा कि अन्य शिक्षकों से पूछताछ में पता चला कि गणित के शिक्षक कीर्ति कुमार अक्सर साइंस पढ़ाने चले जाते हैं. साइंस पढ़ाने के बहाने बच्चियों से अश्लील बाते करने लग जाते हैं.

    इधर, जांच अधिकारी जेके राठौर ने कहा कि विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है.
    ये भी पढ़ें:- कुसमुंडा खदान में कोयला लोडिंग को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 7 गिरफ्तार

    ये भी पढ़ें:- बीजापुर में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, घटनास्थल से IED बनाने का सामान बरामद

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Mungeli news, Pocso act, Sexual Abuse

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें