लाइव टीवी

दादा का सपना पूरा करने दुल्हन को उड़ाकर लाएगा किसान का बेटा, हेलिकॉप्टर से निकाली बारात
Mungeli News in Hindi

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2019, 8:52 PM IST

छत्तीसगढ़ के मुंगेली के घोरपुरा गांव से मंगलवार को हेलिकाप्टर से निकली बारात लोगों के लिए कौतूहल का विषय है. मुंगेली में एक किसान के बेटे अंकुश सिंह ने अपने दादा के सपने को पूरा करने अपनी बारात हेलिकाप्टर से निकाली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुंगेली के घोरपुरा गांव से मंगलवार को हेलिकाप्टर से निकली बारात लोगों के लिए कौतूहल का विषय है. मुंगेली में एक किसान के बेटे अंकुश सिंह ने अपने दादा के सपने को पूरा करने अपनी बारात हेलिकाप्टर से निकाली. अंकुश के दादा धर्मराज सिंह का सपना था कि उसके पोते की बहु हेलिकाप्टर से उड़कर आए. क्षेत्र में पहली बार निकली इस विशेष बारात को देखने हेलीपेड पर नाते रिश्तेदारों के साथ-साथ लोगों की भारी भीड़ उमड़ी.

दूल्हा अंकुश अपने दादा, उनके भाई और परिवार के 6 लोगों के साथ हेलिकाप्टर में सवार हुआ. मंगलवार को बारात शहडोल के जमुई गांव के लिए रवाना हुई. जहां शादी की सभी रस्में पूरी कर अंकुश अपनी दुल्हन आदर्शिता को 23 जनवरी को विदा कराकर हेलिकॉप्टर से लेकर गांव लौटेगा. दुल्हन के स्वागत की तैयारी भी जोरों से की जा रही है.

अपने दादा का सपना पूरा करने के लिए अंकुश ने डेक्कन कंपनी का 8 सीटर हेलीकाप्टर किराए से लिया और अनुमति सहित सभी औपचारिकताएं भी पूरी की. बहरहाल सपने देखने का हक सभी को है पर उन सपनों को पूरा करने का माद्दा कुछ लोगों में ही होता है. अपने दादा के इस सपने को पूरा कर इस किसान के बेटे ने क्षेत्र में एक नई मिसाल पेश की है.

ये भी पढ़ें: 'पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को टारगेट कर चरित्र हत्या करना चाहती है भूपेश सरकार' 

ये भी पढ़ें:- जान की बाजी लगाकर डैम में डूबते बच्चे को बचाया, मिला राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार
ये भी पढ़ें:- भूपेश सरकार ने 30 दिन में लिए ये 15 बड़े फैसले, विपक्ष ने साधा निशाना 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2019, 8:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर