घायल युवक की मौत के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

मुंगेली में जिला कलेक्टर ने युवक की मौत के बाद गरमाए मामले में कार्रवाई के बाद तथ्यों के सामने आने पर दोषी के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

Prashant Sharma
Updated: June 14, 2018, 3:02 PM IST
घायल युवक की मौत के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
घायल युवक की मौत के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
Prashant Sharma
Prashant Sharma
Updated: June 14, 2018, 3:02 PM IST
छत्तीसगढ़ में मुंगेली जिला अस्पताल का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. बीते मंगलवार को एक घायल युवक की मौत के बाद से मामला काफी गरमा गया था, जिसे लेकर डॉक्टरों ने कलेक्टर एसपी से कांग्रेसी और कुछ प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई की मांग की थी. इसके बाद बीते बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने भी कलेक्टर एसपी से मिलकर उन्हें पूरी घटनाक्रम से अवगत कराते हुए अपनी बात रखी.

जिला कांग्रेस कमेटी ने युवक की मौत मामले पर अस्पताल के डॉक्टरों को दोषी ठहराते हुए कांग्रेसियों पर लगाए आरोप वापस लेने की बात कही है. वहीं पूरे मामले की जांच के लिए जिला कलेक्टर डोमन सिंह ने मुंगेली अपर कलेक्टर की अगुवाई में कमेटी गठित कर जांच कराने का आदेश दिया है.

इधर, कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए बेबुनियाद बताया और उन्हें तत्काल वापस लेने की मांग भी की है. मामले में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आत्मा सिंह ने कहा कि जिला अस्पताल के डॉक्टर कांग्रेसियों पर बहुत गंभीर आरोप लगा रहे था. उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी मृतक के घर पर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने गए थे. इस दौरान किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता द्वारा अस्पताल में कोई तोड़फोड़ नहीं की गई थी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर अपनी लापरवाही को छुपाने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं.

कलेक्टर डोमन सिंह ने मामले में कार्रवाई के बाद तथ्यों के सामने आने पर दोषी के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर