लाइव टीवी

एक साथ मिलकर बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने उतरेगी मैदान में: धरमलाल कौशिक

Prashant Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: January 19, 2019, 3:36 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां शुरू हो चुकी है. 19 जनवरी से जिले स्तर की बैठक की जाएगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में व्यापार मेला का आयोजन किया गया. व्यापार मेले के शुभांरभ समारोह शामिल होने शुक्रवार को बिलासपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिश. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिश ने भाजपा में अंतर्कलह को सरे से नकारा दिया है. उनकी माने तो भाजपा में सब एक साथ मिलकर अब लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे है.

मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां शुरू हो चुकी है. 19 जनवरी से जिले स्तर की बैठक की जाएगी. इस बैठक में कार्यकर्ताओं को भी सुना जाएगा और जो सुझाव कार्यकर्ताओं की तरफ से आएंगे उन पर विचार भी किया जाएगे. साथ ही उन्होने भरोसा जताया कि सब एकजुट होकर कार्य करेंगे और भाजपा को लोकसभा में सफलता दिलाएंगे ताकि एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बन सके

धरमलाल कौशिश के विधानसभा चुनाव में मिली हार के लिए कार्यकर्ताओं पर दिए बयान से अनुशासित कहे जाने वाले बीजेपी में भी कई तरह के विरोध के स्वर सामने आने लगे थे. वही कांग्रेस सरकार पर शराबबंदी के वायदे से मुकरने का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जब शराबबंदी का वायदा कांग्रेस ने किया है तो पूर्ण रूप से सरकार को शराब बंदी करनी चाहिए. उन्होने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार अपने वायदे से मुकर रही है जो सही नही है.

ये भी पढ़ें:

PHOTOS: संगीत के जरिए बस्तर की संस्कृति को पेश करते है बस्तर बैण्ड के कलाकार

जशपुर: NSS कैंप में छात्र की मौत, हार्ट अटैक की जताई जा रही आशंका 

VIDEO: महिलाओं को आगे आने मोटिवेट करना चाहती हैं मिसेज एशिया इंटरनेशनल अवंतिका श्रीवास्तव एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स       

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर