• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • युवक ने पहले पी शराब, फिर मां की हत्या और बहन के साथ की ये हरकत

युवक ने पहले पी शराब, फिर मां की हत्या और बहन के साथ की ये हरकत

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन (Lockdown) में 40 दिन बाद शराब (Liquor) की दुकान खुलने के कई साइड इफेक्ट देखने को मिल रहे हैं.

  • Share this:
मुंगेली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन (Lockdown) में 40 दिन बाद शराब (Liquor) की दुकान खुलने के कई साइड इफेक्ट देखने को मिल रहे हैं. मुंगेली (Mungeli) जिले में एक युवक पर गंभीर अपराध के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि शराब के नशे की लत के कारण युवक ने अपराध को अंजाम दिया है. लॉकडाउन में शराब की दुकानें खुलने के बाद युवक ने दारू पी. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी. इसके अलाव अपनी छोटी बहन के साथ भी दर्दनाक मारपीट की.

मुंगेली के बडाबाजार में गुरुवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक सोनू यादव ने धारदार टंगियें से अपनी मां और सगी छोटी बहन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मामूली विवाद में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. मां की मौके पर ही मौत के बाद हो गई. जानलेवा हमले में घायल युवती को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टंगिया हाथ में लेकर मोहल्ले में घूमने लगा, जिसकी सूचना पर मुंगेली पुलिस मौके पर पहुंची.

आरोपी युवक​ गिरफ्तार
मुंगेली एएसपी कमलेश्वर चंदेल, एसडीओपी तेजराम पटेल कोतवाली टीआई समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर हथियार हाथ में लेकर बाहर घूमते हत्यारे सोनू यादव को गिरफ्तार किया. एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी सोनू यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. फिलहाल शव का पंचनामा कर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस परिजनों व आस पड़ोस से पूछताछ में जुटी है, जिससे पूरी घटना की मुख्यवजह सामने आ सके. पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी सोनू यादव नशे की लत का शिकार था.

ये भी पढ़ें:
कोरोना से जंग: इन 7 बड़े फैसलों से पूरे देश में चर्चा में है ये छोटा राज्य
छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का सितम: कल तक थे बॉडीबिल्डर, आज हैं सब्जी बेचने को मजबूर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज