सिनेमा हॉल में घुसा युवक, मैनेजर पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

मैनेजर का नाम राजू है. बुरी तरह जल रहे राजू को स्टाफ के द्वारा फायर सेफ्टी से बचाने का प्रयास किया गया.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 11:52 PM IST
सिनेमा हॉल में घुसा युवक, मैनेजर पर पेट्रोल डालकर लगाई आग
मैनेजर को किया आग के हवाले
News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 11:52 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुंगेली से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सिनेमा हॉल में एक अज्ञात युवक पेट्रोल और एसिड लेकर पहुंच गया. इससे हॉल में अफरा तफरी का माहौल बन गया. कहा जा रहा है कि युनक ने सिनेमा हॉल के मैनेजर और एक कर्मचारी पर एसिड- पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया.

मैनेजर का नाम राजू है

जानकारी के मुताबिक, मैनेजर का नाम राजू है. बुरी तरह जल रहे राजू को स्टाफ के द्वारा फायर सेफ्टी से बचाने का प्रयास किया गया. जैसे- तैसे आग पर काबू पाया गया और गंभीर रूप से घायल दोनों कर्मचारियों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने दोनों बिलासपुर रेफर कर दिया.

छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ी फिल्म में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. दो-तीन दिन से टाकीज में हो-हल्ला और विवाद की स्थिति बन रही है. आज भी दर्शकों में हुए विवाद के बीच-बचाव में टाकीज के कर्मचारी आए थे, जिससे नाराज युवक घर गया और पेट्रोल लाकर जिंदा जलाने जैसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. वहीं, इस पूरे घटना से शहर में बढ़ते अपराध से लोग सहमे हुए हैं. मुंगेली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी
Loading...

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...