अपना शहर चुनें

States

बस्तर के ओरछा से चुनाव कराकर लौट रहे मतदान दल पर हमला, एक नक्सली ढेर

Demo Pic.
Demo Pic.

नारायणपुर के ओरछा से चुनाव कराकर वापस लौट रहे मतदान दल को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों ने हमला किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के ओरछा से बड़ी खबर आ रही है. नारायणपुर के ओरछा से चुनाव कराकर वापस लौट रहे मतदान दल को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों ने हमला किया. सुरक्षा बल के जवानों ने मोर्चा संभाला. मुठभेड़ में एक नक्सली को सुरक्षा बल के जवानों ने मार गिराया है. ओरछा हेलीपेड के पास नक्सलियों ने हमला किया था. जवाबी कार्रवाई में नक्सलियों के स्मॉल एक्शन टीम का एक सदस्य मारा गया है. पुलिस और मतदान दल के सभी लोग सुरक्षित हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक तीन बजे बस्तर संसदीय क्षेत्र के ओरछा में तीन बजे मतदान का समय सीमा समाप्त हो गई. घोर नक्स्ल प्रभावित ओरछा से मतदान दल वापस लौट रहा था. इसी दौरान हैलीपैड पर पुलिस पार्टी पर नक्सलियों ने हमला किया. निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक ओरछा से 8 मतदान दल की पहली खेप दो हेलीकाप्टर से वापस नारायणपुर पहुंच चुका है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छत्तीसगढ़ के बस्तर संसदीय क्षेत्र में आज मतदान हुए. बस्तर संसदीय क्षेत्र के आठ विधानसभा क्षेत्रों में घोर नक्सल चार विधानसभा क्षेत्र नारायणपुर, बीजापुर, दंतेवाड़ा और कोंटा में सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक मतदान हुए. इसके अलावा चार अन्य विधानसभा क्षेत्र बस्तर, चित्रकोट, कोंडागांव और जगदलपुर में शाम पांच बजे तक वोटिंग हुई.



छत्तीसगढ़ की ताजा अपडेट के लिए देखिए-Live Tv.


ये भी पढ़ें: इन्हीं हौसलों से 'नक्सलगढ़' में जितेगा लोकतंत्र, बस्तर में वोटिंग के लिए लगी लंबी कतार
ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने जहां की थी विधायक मंडावी की हत्या, वहां वोटिंग के लिए लगी लंबी कतार  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज