Assembly Banner 2021

अबूझमाड़ में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 6 नक्सली ढेर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ इलाके में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया है. जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह से गोलीबारी चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2017, 5:04 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ इलाके में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया है. जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह से गोलीबारी चल रही है. इस मुठभेड़ पर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह खुद नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि नक्सली मारे गए हैं और उसके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.

मुठभेड़ में अब तक छह नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. मारे गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली के होने की भी सूचना है. मुठभेड़ में सुरक्षा बल का एक जवान भी घायल हुआ है. घायल जवान को इलाज के लिए रायुपर रेफर किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से इस इलाके में नक्सलियों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओरछा इलाके में कुछ संदिग्ध नक्सली दिखाई दिए हैं. इसके बाद पुलिस ने रणनीति बनाकर कार्रवाई की.

बताते हैं कि जब पुलिस ने घेराबंदी की तो नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने एक नक्सली को घेर कर मार गिराया. फिलहाल पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है और सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज