• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh News: अधिकारी ने आरती बता Whatsapp ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप

Chhattisgarh News: अधिकारी ने आरती बता Whatsapp ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप

नारायणपुर के एक अधिकारी पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगा है.

नारायणपुर के एक अधिकारी पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगा है.

Narayanpur News:  नारायणपुर जिले के खंड शिक्षा अधिकारी पर सरकारी ग्रुप में अश्लील वीडियो (Vulgar Video) भेजने का आरोप लगा है. साथियों को आपत्ति के बाद अधिकारी ने पोस्ट डिलीट कर दिया.

  • Share this:

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) जिले से एक सरकारी अधिकारी शर्मनाक करतूत सामने आई है. आरोप है कि नारायणपुर खंड शिक्षा अधिकारी ने अपने सरकारी Whatsapp में अश्लील वीडियो भेज दिया. विभागीय ग्रुप में जैसे ही वीडियो आया हड़कंप मच गया. कहा जा रहा है कि भगवान की आरती बता खण्ड शिक्षा अधिकारी ने अश्लील वीडियो ग्रुप में पोस्ट कर दिया. अधिकारी का नाम खिलेश्वर पाणिग्राही बताया जा रहा है.

अधिकारी ने जैसे ही अपने विभागीय ग्रुप में वीडियो पोस्ट किया हड़कंप मच गया. ग्रुप के लोगों ने जैसे ही वीडियो प्ले किया, सभी के होश उड़ गए. साथियों की आपत्ति के बाद खंड शिक्षा अधिकारी ने पोस्ट डिलीट कर दिया. पर डिलीट करने से पहले कुछ लोगों ने स्क्रीनशॉट लेकर इसे वायरल कर दिया है. फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं है.

सरकारी कर्मचारी पर तीन शादी करने का आरोप

राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ महिला आयोग में सुनवाई के दौरान एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसमें एक शासकीय कर्मचारी ने एक दो नहीं बल्कि तीन शादी रचाई. पति की शिकायत लेकर खुद पत्नी महिला आयोग पहुंची थी. आवेदिका ने बताया कि पति ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर मुझसे शादी की थी. बिना मुझे तलाक दिए बगैर तीसरी शादी भी कर ली. महिला आयोग ने आरोपी पति को फिर पेशी के लिए बुलाया था. जब आयोग ने पूछताछ की तो आरोपी पति ने कहा,’हां मुझसे से गलती हुई है,’. आरोपी की तीसरी शादी को लगभग तीन साल हो गया है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: मदन मित्तल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कमरे में पड़े थे जेवरात-नगद, हत्यारों ने छुआ तक नहीं

रायगढ़ दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा

रायगढ़ जिले के राइस मिलर मदन मित्तल की पत्नी समेत हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की मानें तो करोड़ों रुपए के जेवरात और नगदी बगल के कमरे में थे, लेकिन हत्यारों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया. एसपी अभिषेक मीणा ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. टीम अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ, सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज