अपना शहर चुनें

States

मुठभेड़ के बाद तीन महिलाओं सहित 7 संदिग्ध नक्सली समर्थक गिरफ्तार

demo pic
demo pic

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद 3 महिलाओं सहित 7 संदिग्ध नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के थाना धनोरा के टेकानार गांव के जंगल में ओरछा-नारायणपुर मार्ग पर नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद 7 संदिग्ध नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए नक्सली समर्थकों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बल के जवान शनिवार रात को गश्त पर निकले थे. जवान जब टेकानार गांव के जंगल से होते हुए ओरछा-नारायणपुर मार्ग पर पहुंचे तो नक्सलियों से उनकी मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों ओर से जबर्दस्त फायरिंग भी हुई.

फायरिंग के बीच नक्सली तो फरार होने में कामयाब हो गए, लेकिन सुरक्षा बलों ने जंगल की सघन तलाशी में 7 संदिग्ध नक्सली समर्थकों को धर दबोचा. हालांकि, मुठभेड़ में पुलिस पार्टी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है. डीआईजी आर.एल. डांगी ने पुलिस को आगे भी ऐसा अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं.



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इसी मार्ग पर नक्सलियों ने पुलिया को नुकसान पहुंचाने के साथ ही सड़क निर्माण में लगी मशीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज