अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर: CAF के जवान ने खुद को मारी गोली, इधर नक्सलियों ने लूटे हथियार

आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल (Naxal) प्रभावित नारायणपुर (Narayanpur) जिले के ओरछा से बड़ी खबर है. नक्सल मोर्चे पर तैनान छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (CAF) के जवान ने खुद को गोली मार ली है.

  • Share this:
नारायणपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल (Naxal) प्रभावित नारायणपुर (Narayanpur) जिले के ओरछा से बड़ी खबर है. नक्सल मोर्चे पर तैनान छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (CAF) के जवान ने खुद को गोली मार ली है. जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. ओरछा थाने के बैरक में सुबह सीएएफ जवान अनिल यादव ने खुद को गोली मारी. गोली की आवाज सुनकर मौके पर कुछ और जवान पुहंचे. इसके बाद घटना की जानकारी आला अफसरों को दी गई.

नारायणपुर (Narayanpur) के एसपी मोहित गर्ग (SP Mohit Garg) ने घटना की पुष्टि की है. मौके पर पहुंचे जवानों ने जब तक अनिल यादव को देखा, तब तक वो मर चुका था. फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर ही जांच की जा रही है. आत्महत्या का कारण अज्ञात ही बताया जा रहा है.

यहां लूटे हथियार
नारायणपुर में नक्सलियों ने भी एक वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने बजार से लौट रहे जवान पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उससे इसांस राइफल लूट लिए. हमले में जवान को गंभीर चोट लगी है. उसे इलाज के लिए भेजा गया है. ओरछा थाना क्षेत्र में ही लगे बाजार से जवान लौट रहा था. इसी दौरान नक्सलियों ने उसपर हमला कर दिया.
ये भी पढ़ें:


धमतरी: मरते पिता ने कहा- परीक्षा मत छोड़ना, बेटी ने पहले एग्जाम, फिर पापा की अर्थी को दिया कंधा

छत्तीसगढ़: कोरोना की ऐसी दहशत, गांवों में चाइना की पिचकारी छूने पर हाथ धो रहे लोग! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज