अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर: माओवादियों से मुठभेड़ में सुरक्षा बल के दो जवान घायल

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के घोर माओवाद समस्या से प्रभावित नारायणपुर से बड़ी खबर आ रही है. यहां सुरक्षाबल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के घोर माओवाद समस्या से प्रभावित नारायणपुर से बड़ी खबर आ रही है. यहां सुरक्षाबल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षाबल के दो जवान घायल हुए हैं. जबकि दो से तीन माओवादियों को मार गिराने में सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली है. हालांकि माओवादियों का शव फिलहाल बरामद नहीं किया जा सका है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नारायणपुर से डीआरजी की टीम कोटकोड़ो-तमोरा की ओर सर्चिंग अभियान में रवाना हुई थी. बीते सोमवार की रात करीब साढ़े 9 बजे तमोरा गांव के पास जंगल में पुलिस से माओवादियों की मुठभेड़ हुई, जिसमें माओवादियों को खासा नुकसान होने का दावा किया जा रहा है.

सुरक्षा बलों का दावा है कि भारी मात्रा में पिट्ठू बैग व दैनिक उपयोग की वस्तुएं बरामद हुई हैं. इसके साथ ही 2-3 माओवादियों के मारे जाने की संभावना है. मुठभेड़ के दौरान घायल दो जवानों को इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है. दोनों जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है. क्षेत्र में सर्चिंग अभियान जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज