अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर में नक्सलियों ने की दो ग्रामीणों की हत्या, 20 परिवारों को गांव से किया बेदखल

demo pic
demo pic

नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है. तत्काल कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने माड़िया समाज के भवन में इन 20 परिवारों के रहने की फिलहाल व्यवस्था की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने दो ग्रामीणों ने निर्मम हत्या कर दी है. वहीं 20 परिवारों को गांव से बेदखल कर दिया है. नक्सलियों की डर से ये ग्रामीणों जिला मुख्यालय पहुंचे, जहां पुलिस ने उनके रहने की व्यवस्था की है. गांवों ने की हत्या की जानकारी पुलिस को दी है. अबूझमाड़ इलाकी की ये पूरी घटना है. नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने अबूझमाड़ इलाके के दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है. नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर का आरोप लगाते हुए इन लोगों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आठ गांव के 20 परिवारों को गांव से बेदखल कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार नारायणपुर जिला मुख्यालय पहुंचे और मदद की गुहार लगाई.

तत्काल कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने माड़िया समाज के भवन में इन 20 परिवारों के रहने की फिलहाल व्यवस्था की है. पुलिस को हत्या की जानकारी भी ग्रामीणों ने ही दी है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.



ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ सरकार ने सीधी भर्ती पर लगाई रोक 

ई-टेंडरिंग घोटाला: EOW के हाथ लगे अहम सुराग

रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लोग गिरफ्तार 

मिसाल हैं तीजन बाई: औपचारिक शिक्षा नहीं होने के बावजूद मिली डॉक्टर की उपाधि  

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज