अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर में सड़क निर्माण में लगे जवानों पर नक्सलियों ने किया हमला, एक घायल

मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हुआ है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हुआ है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मुठभेड़ हुई है.

  • Share this:
नारायणपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मुठभेड़ हुई है. सड़क सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग की गई. इस फायरिंग में पुलिस का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान का इलाज स्थानीय अस्पताल में ही कराया जा रहा है. मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है. जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से फरार हो गए.

नारायणपुर के एसपी मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक नारायणपुर के छोटे डोंगढ़ थाना क्षेत्र के आमदाई घाट में सड़क निर्माण चल रहा है. निर्माण कार्य की सुरक्षा के लिए आज सुबह पुलिस व छत्तीसगढ़ संशस्त्र बल के जवान तैनात थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की. घायल जवान अनंत भगत को छोटा डोंगर स्थित अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मौके से नक्सलियों के कुछ सामान मिलने की भी सूचना है.

इन्हें भी लगी चोट
पुलिस के मुताबिक आज सुबह अचानक नक्सलियों ने पहाड़ी से गोली बारी शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर कार्य मे लगे वाहन चालकों ने आपनी जान बचाकर पहाड़ी से नीचे की ओर भगना शुरू किए. इस दौरान अरूण कुमार साहू 26 वर्ष निवासी झारखंड, वरसौदव संजीत शील उम्र24 वर्ष निवासी पंखाजूर पहाड़ी से गिर पड़े, जिससे उन्हें चोट लगी. पुलिस बल के जवानों ने भी नक्सलियों पर फायरिंग की. खुद को कमजोर होता देख नक्सली वहां से फरार हो गए.
ये भी पढ़ें:


धमतरी: मरते पिता ने कहा- परीक्षा मत छोड़ना, बेटी ने पहले एग्जाम, फिर पापा की अर्थी को दिया कंधा

छत्तीसगढ़: कोरोना की ऐसी दहशत, गांवों में चाइना की पिचकारी छूने पर हाथ धो रहे लोग! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज