लाइव टीवी

नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, ITBP का जवान घायल
Narayanpur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: January 10, 2020, 6:53 PM IST
नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, ITBP का जवान घायल
घायल जवान का इलाज किया जा रहा है. (demo pic)

फिलहाल घायल जवान का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टी की है.

  • Share this:
नारायणपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के नक्सल प्रभावित इलाका नारायणपुर (Narayanpur) में नक्सलियों (Naxalite) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से आईईडी ब्लास्ट (IED Blast) कर दिया है. ब्लास्ट में आईटीबीपी (ITBP) का एक जवान बुरी तरह घायल हो गया है. कहा जा रहा है कि आईटीबीपी की टीम इलाके में सर्चिंग कर रही थी. इसी दौरान आईईडी ब्लास्ट हो गया और जवान उसकी चपेट में आ गया. फिलहाल घायल जवान का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टी की है.

जवान का हो रहा है इलाज

एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक नारायणपुर एसपी ने कहा है कि नारायणपुर इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है. ब्लास्ट में आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान का मौके पर ही प्राथमिक इलाज किया गया. फिर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल जवान की हालत स्थिर बताई जा रही है. अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.



सुकमा और बीजापुर में भी वारदात

मालूम हो कि नक्सलियों ने सूबे में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया है. दहशत फैलाने के लिए नक्सली अलग-अलग इलाकों में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को सुकमा-बीजापुर सीमा में डीआरजी के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. फायरिंग को दो जवान घायल हो गए. तो वहीं गुरुवार को नक्सलियों ने बीजापुर में वर्दीधारी हथियार बंद नक्सलियों ने चेरपाल इलाके में नदी के किनारे 10 गाड़ियों को आग लगा दिया था. माना जा रहा है कि चुनाव के दौरान दहशत फैलान के लिए नक्सलियों इन वारदातों को अंजाम दे  रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

पंचायत चुनाव से ठीक पहले बड़ी वारदात, नक्सलियों ने जलाई 10 गाड़ियां 

शपथ के तुरंत बाद नए मेयर एजाज ढेबर ने मांग लिए 500 करोड़, मिला ये जवाब 

PHOTOS: घरों में जाकर सीएम भूपेश बघेल ने मांगा छेरछेरा, देखें तिहार की खास तस्वीरें    

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नारायणपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 6:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading